नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया है और अब हॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने की प्लानिंग कर रही हैं। जी हां, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण के बाद अब आलिया भट्ट हॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखेरने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। दरअसल, खबरें हैं कि आलिया ने एक प्रमुख इंटरनेशनल टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी WME के ​​साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है।

इसी एजेंसी से जुड़ने के बाद आलिया भट्ट अब हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर फोकस करना चाहती हैं। बता दें कि पिछले कुछ सालों में आलिया का करियर ग्राफ काफी ऊपर चढ़ रहा है। वह एक के बाद एक कई हिट फिल्में दे रही हैं. आलिया अब तक 4 फिल्म फेयर अवॉर्ड जीत चुकी हैं। उन्हें हाल ही में फिल्म गली बॉय के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है।

आलिया के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स:-

आलिया के पास अभी कई फिल्में हैं जो रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कुछ समय पहले उन्होंने संजय लीला भंसाली द्वारा बनाई गई फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग पूरी की। गंगूबाई काठियावाड़ी एक रियल लाइफ फिल्म है। गंगूबाई को बहुत कम उम्र में वेश्यावृत्ति में डाल दिया गया था। लेकिन फिर फिल्म दिखाती है कि कैसे उन्होंने सेक्स वर्कर्स और बच्चों के कल्याण के लिए लड़ाई लड़ी। वह ब्रह्मास्त्र में भी दिखाई देंगी जिसमें अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म पहले 2020 में रिलीज होने वाली थी लेकिन फिर कोरोना के कारण फिल्म की रिलीज में देरी हो गई। यह एक सुपरहीरो टाइप की फिल्म होगी।

Tridha Choudhury Hot Photos : आश्रम की बबीता मियामी बीच से सेक्सी फोटो शेयर कर फैंस के दिलों में लगा रही हैं आग

Esha Gupta Bold Photo: ईशा गुप्‍ता ने ब्लैक बिकिनी में हॅाट मिरर सेल्फी की शेयर, कर्वी फिगर और टोन्ड बॉडी को देख फैंस हुए दिवाने