Friday, February 3, 2023
spot_img

Alia-Ranbir Parents :मां बनीं Alia Bhatt, नन्हीं परी को दिया जन्म

नई दिल्ली : कई महीनों के इंतज़ार के बाद कपूर परिवार का घर खुशियों से रौशन हो गया है. जहां रविवार सुबह आलिया भट्ट ने बेटी को जन्म दिया है. अब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मम्मी-पापा बन गए हैं. इस खबर को सुनकर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के फैंस की ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं है. अब बॉलीवुड के मोस्ट लोविंग कपल पैरेंट क्लब में शामिल हो गए हैं. सोशल मीडिया पर कपल को बॉलीवुड समेत कई लोग बधाई दे रहे हैं. जानकारी के अनुसार मुंबई के एचएन रिलायंस हॉस्पिटल में आलिया भट्ट की डिलीवरी हुई है. इस समय कपूर से लेकर भट्ट परिवार में ख़ुशी का जश्न है. हर कोई नन्हीं परी के घर आने की ख़ुशी में झूम रहा है.

इस साल दी सबसे बड़ी हिट

बता दें, ब्रह्मास्त्र बॉलीवुड की इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म है फिल्म में आपको शाहरुख़ खान, अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा मौनी रॉय भी नज़र आए हैं । फिल्म ब्रह्मास्त्र जैसे अस्त्रों की कहानी पर आधारित है। जहां फिल्म के VFX बॉलीवुड में अब तक के सबसे अच्छे VFX माने गए हैं। 400 करोड़ बजट की इस फिल्म को बनाने में करीब 10 सालों से अधिक का समय लगा है।

ये साल आलिया भट्ट के लिए बेहद ख़ास रहा. जहां डूबते बॉलीवुड के बीच उनकी तीनों फिल्में हिट साबित हुईं वहीं निजी जीवन में भी बड़े स्तर पर बदलाव देखने को मिला. जहां अभिनेत्री ने अपने लव ऑफ द लाइफ रणबीर कपूर के साथ शादी भी रचाई और अब जल्द ही वह माँ बन गई हैं. उनके घर छोटी आलिया ने जन्म लिया है.

 

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news