July 15, 2024
  • होम
  • Alia Bhatt: आलिया भट्ट के खिलाफ कार्रवाई पर BMC का यू टर्न, कहा- अभिनेत्री ने नहीं तोड़ा कोई नियम

Alia Bhatt: आलिया भट्ट के खिलाफ कार्रवाई पर BMC का यू टर्न, कहा- अभिनेत्री ने नहीं तोड़ा कोई नियम

  • WRITTEN BY: Aanchal Pandey
  • LAST UPDATED : December 17, 2021, 8:23 am IST

Alia Bhatt:

मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों धड़ल्ले से कोरोना एहतियातों की धज्जियाँ ( Alia Bhatt breaks home quarantine ) उड़ाई जा रही हैं. इसी क्रम में अभिनेत्री आलिया भट्ट पर बीते दिनों कोरोना एहतियातों की धज्जियाँ उड़ाने के लिए FIR होने की खबरें आ रही थी, लेकिन अब BMC ने इन ख़बरों का खंडन करते हुए कहा है कि अभिनेत्री ( Alia Bhatt ) ने कोई भी कोई भी नियम नहीं तोड़ा है.

BMC ने दी सफाई

इन दिनों अभिनेत्री आलिया भट्ट के होम क्वारंटाइन तोड़ने की खबरें सुर्खियां बनी हुई हैं, इसी क्रम में यह भी खबरें थी कि आलिया के खिलाफ बीएमसी FIR करवाने की तैयारी में है. लेकिन, अब बीएमसी ने इस मामले पर सफाई पर पेश करते हुए कहा है कि अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कोरोना रिपोर्ट नेगटिव आने के बाद यात्रा की है इसलिए उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो सकती है. उन्होंने आगे बताया कि गुरुवार की सुबह के बाद से बॉलीवुड के करीबी लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव नहीं आई है.

बॉलीवुड की पार्टी बनी कोरोना स्प्रेडर

बीते दिनों करन जौहर के घर पर हुई इस पार्टी में खुद करन जोहर, करीना कपूर खान, करीश्मा कपूर, आलिया भट्ट, मलाईका अरोरा, अमृता अरोरा, सोहेल खान की पत्नी सीमा खान, महीप कपूर , ड्रेस डिजायनर मनिष मल्होत्रा शामिल थे. बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले सोहेल खान की पत्नी सीमा खान कोरोना संक्रमित मरीज़ के संपर्क में आई थी, जिसके बाद उन्होंने न सिर्फ कोरोना एहतियातों की धज्जियाँ उड़ाई बल्कि पार्टी भी की.

सेलेब्रिटीज़ की इमारत सील्ड

पूरे देश में ओमिक्रॉन का खतरा मंडरा रहा है, ऐसे में करण जोहर के घर हुई पार्टी कोरोना की ‘सुपर स्प्रेडर’ साबित हो रही है. इस पार्टी में शामिल होने वालों की हालत एक-एक कर बिगड़ती ही जा रही है. अभिनेत्री करीना कपूर खान और अभिनेत्री अमृता अरोड़ा के पॉज़िटिव पाए जाने के बाद उनकी इमारतों को सील कर दिया गया है. साथ ही, करीना कपूर के पूरे स्टाफ की भी कोविड जांच करवाई गई थी, और अब करीना कपूर का पूरा स्टाफ कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इसी के तहत ही आलिया का भी RT-PCR टेस्ट करवाया गया था, लेकिन उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है.

यह भी पढ़ें:

Miss World 2021 Postponed: मिस वर्ल्ड का ग्रैंड फिनाले हुआ पोस्टपोन, 17 प्रतियोगी कोरोना पॉज़िटिव

India News Manch Raghav Chadha Target Punjab CM

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन