बॉलीवुड डेस्क, मुंबई:  आलिया भट्ट ने हॉलीवुड फिल्मों में काम करने की इच्छा जताई है. इन दिनों आलिया अपनी अगली फिल्म कलंक की शूटिंग में बिजी हैं. इस दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि काश वह हॉलीवुड जा पाती. आलिया ने हॉलीवुड में जाने की इच्छा के साथ ही कहा कि किसी भी इंडस्ट्री में काम करना इतना असान नहीं होता है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि अगर उन्हें भविष्य में हॉलीवुड में काम करने काम मौका मिलता है तो वह जरुर काम करेंगी. बता दें कि आलिया ने बॉलीवुड की कई  हिन्दी फिल्मों में काम किया हुआ है. हिन्दी फिल्मोंं के बाद वह साउथ कि फिल्म आर आर आर से डेब्यू करने जा रही हैं. इस  फिल्म में संजय दत्त और अजय देवगन भी नजर आएंगे. यह फिल्म बाहुबली निर्देशक राजामौली के निर्देशन में बन रही है. इस फिल्म का बजट 400 करोड़ है. 

आलिया की अगली फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है.  इस फिल्म में एक्टर वरुण धवन, आदित्य कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त नजर आएंगे. इस फिल्म के बाद आलिया के बाद अगली फिल्म ब्रह्मास्त्र फिल्म है. इस फिल्म में इनके साथ रणबीर सिंह नजर आएंगे. इस  फिल्म से पहली बार रणबीर सिंह अपनी गर्लफ्रेंड आलिया के साथ नजर आएंगे.  इसके बाद वह संजय लीला की अगली फिल्म इंशाअल्लाहमें नजर आएंगी. 

 

आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में फिल्म  स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू किया था. इस फिल्म में इनके साथ वरुण धवन भी नजर आए थे.  इस फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया था. इसके बाद साल 2018 में आई आलिया की फिल्म राजी ने सभी का दिल लूट लिया और दर्शकों के दिलों में वह राज करने लगी. 

आलिया  भट्ट एक्टर कंगना रौनत के निशाने पर भी हमेशा से रही हैं. कंगना हमेशा आलिया को निर्देशक करण जौहर की हाथ की कठपुतली कहती रहती हैं, लेकिन अलिया इस मामले पर कभी भी कुछ नहीं बोलती हैं. 

Mouni Roy Sexy Video: मौनी रॉय की लेटेस्ट वीडियो में दिखा सेक्सी अंदाज, बजी फैंस के दिल की घंटियां

Ranveer Singh Alia Video: पत्नी दीपिका पादुकोण को शादी के बाद इस नाम से पुकारते हैं रणवीर सिंह, देखिए वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App