बॉलीवु़ड डेस्क, मुंबई. Alia Bhatt Deepika Padukone Discuss Ranbir Kapoor in Koffee With Karan Johar : करण जौहर शो कॉफी विद करण सीजन 6 का दर्शकों बेसब्री से इंतजार है. इस शो में सेलिब्रिटी के कई राज से पर्दा उठता है तो ऐसे में इस मजेदार चिट चैट को देखने की फैेंस में उत्सुकता कुछ ज्यादा ही है. करण जौहर का ये शो 21 अक्टूबर से स्टार वर्ड पर शुरू होगा जिसमें गर्ल पावर में दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट नजर आएंगी. पहले एपिसोड की एक झलक का वीडियो करण जौहर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट के सामने करण जौहर ने रणबीर कपूर का किस्सा छेड़ दिया. 

दरअसल इस वीडियोे में करण जौहर ने दीपिका पादुकोण से कहा रणबीर कपूर आपके एक्स बॉयफ्रेंड रहे हैं तो वहीं आलिया भट्ट से कहा कि रणबीर कपूर फिलहाल में आपके बॉयफ्रेंड हैं. इस वीडियो को देख ये तो तय है कि कॉफी विद करण के पहले एपिसोड में जमकर धमाल मचने वाला है. दिलचस्प तो ये होगा कि दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट के सामने रणबीर कपूर को लेकर डिस्कशन होना जोकि वाकई में दर्शकों को काफी पसंद आएगा.   

बता दें करण जौहर के इस शो कॉफी विद करण में पहले से ही कुछ जोड़िया बतौर मेहमान के तौर पर आने के लिए तैयार हैं जिसका जिक्र करण जौहर पहले कर चुके हैं जिसमें से जाह्नवी कपूर और अर्जुन कपूर की जोड़ी है. अक्षय कुमार के साथ रणवी सिंह नजर आएंगे तो वहीं सैफ अली खान के साथ उनकी बेटी सारा अली खान करण जौहर के शो कॉफी विद करण में दस्तक देंगी.    

कॉफी विद करण के पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण-आलिया भट्ट दिखाएंगी गर्ल पावर, रणवीर कपूर पर चर्चा होना तय?

Koffee With Karan 6: दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट बनेंगी करण जौहर की पहली मेहमान, शो में दिखेगा गर्ल पावर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App