मुंबई. मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित की गयी फिल्म राजी के पोस्टर और ट्रेलर ने सबको दंग कर दिया है, क्योंकि फिल्म राजी प्यार, घृणा और रहस्या का सम्पूर्ण मिश्रण है. आलिया भट्ट फिल्म राजी में भारतीय जासूस की भूमिका में नजर आ रही हैं, फिल्म राजी के निर्माताओं ने फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया है जिसे देख कर लग रहा है की आलिया भट्ट फिल्म की रियल हीरो हैं, आपको बता दे की फिल्म राजी में आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ही उनकी ऑन-स्क्रीन मां की भूमिका निभा रही हैं. बता दे आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने ट्विटर पर अपनी प्रतिभाशाली बेटी की जम कर तारीफ की है, बता दे सोनी राजदान ने ट्वीटर पर राजी फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है.

इस पोस्टर में विक्की कौशल, जयदीप अहलावत, रजित कूपर, शिशिर शर्मा और आलिया भट्ट है, पोस्टर को शेयर करते हुए सोनी राज़दान ने शानदार सा कैप्शन भी लिखा है,आलिया भट्ट, विक्की कौशल, जयदीप अहलावत, रजित कूपर और शिशिर शर्मा की शानदार एक्टिंग के चलते फिल्म राजी इतनी दमदार फिल्म बन पायी है.

जिसके जवाब में आलिया भट्ट ने ट्वीट कर कहा की आप एक बहुत ही बेहतरीन अभिनेत्री हैं मां. फिल्म राजी के इस पोस्टर में आलिया भट्ट को एक मजबूत और निडर महिला के रूप में दर्शाया गया है, इस पोस्टर में विक्की कौशल, जयदीप अहलावत, रजित कपूर और शिशिर शर्मा भी शामिल हैं. निर्माता करण जोहर ने बी ही ट्वीट कर फील की तारीफ की है, बता दे फिल्म राजी 11 मई को रिलीज़ होगी. 

गली बॉय की शूटिंग के लिए मुंबई रेलवे स्टेशन पहुंचे रणवीर सिंह-आलिया भट्ट, वायरल फोटो में दिखा अलग अंदाज

लंदन के बाद न्यूयॉर्क के मैडम तुसाद म्यूजियम में नजर आएगा कैटरीना कैफ का वैक्स स्टैचू

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App