मुंबई. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की चर्चाएं इन दिनों सुर्खियां बनी हुई हैं, बीते दिनों कहा जा रहा था कि दिसम्बर में दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं. लेकिन, अब खबर है कि इनकी शादी इस साल की बजाय अगले साल होगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की शादी अब अगले साल अप्रैल मई के महीने ( Alia bhatt and Ranbir Kapoor marriage postponed ) में हो सकती है.

इस वजह से पोस्टपोन हुई शादी

इन दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरें सुर्खियां बनी हुई हैं, फैंस को इनकी शादी का काफी समय से इंतज़ार है. बीते दिनों खबरें आई थी कि इस साल के अंत तक दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे लेकिन अब लगता है फैंस को इनकी शादी के लिए और थोड़ा इंतज़ार करना पड़ेगा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया और रणबीर की शादी फ़िलहाल टाल दी गई है. इनकी शादी अब अगले साल अप्रैल मई में हो सकती है. शादी टालने के पीछे की वजह आलिया और रणबीर के वर्क कमिटमेंट्स को बताया जा रहा है.

फैंस ने शादी को लेकर कही ये बात

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी एक बार फिर टल गई है. इनकी शादी इस साल की बजाय अब अगले साल होनेवाली है, कहा जा रहा है कि दोनों के काम के चलते शादी को पोस्टपोन किया गया है. ऐसे में, फैंस इनकी शादी के पोस्टपोन होने की खबर से काफी निराश हैं, कुछ फैंस ने तो इनकी शादी को ब्रह्मास्त्र से कम्पेयर कर दिया. उन्होंने मज़ाकिया अंदाज़ में लिखा, “इनकी शादी भी ब्रह्मास्त्र की तरह हो गई है”. बता दें कि ब्रह्मास्त्र आलिया और रणबीर की आनेवाली फिल्म है जिसकी रिलीज़ डेट अब तक तय नहीं की गई है.

यह भी पढ़ें :

Holiday declared for Chhath Puja: छठ महापर्व पर इन राज्यों में अवकाश की घोषणा

Many women will fast for the first time after marriage: अनेक महिलाएं शादी के बाद पहली बार व्रत रहेंगी

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर