बॉलीवुड डेस्कग, मुंबई. करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण सीजन 6 का 21 अक्टूबर से आगाज होने वाला है. इस सीजन में कई बॉलीवुड स्टार के साथ न्यू कमर स्टार अपनी लाइक के चटपटे किस्से बताते नजर आने वाले हैं. इस कड़ी में बॉलीवुड की फेमस अदाकारा अलिया भट्ट और दीपिको पादुकोण का नाम भी जुड़ गई हैं. बता दें कि, करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर इन एक्ट्रेसों को साथ फोटो शेयर किया है.

करण जौहर ने फोटो शेयर करते हुए बताया की कॉफी विद करण के सीजन 6 की ओपनर दीपिका पादुपोण और आलिया भट्ट बनेगी. यानि की दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट करण जौहर के शो के पहले एपिसोड में नजर आएगीं. करण जौहर के शो में रणवीर कपूर की पूर्व गर्लफ्रंड और हालिया गर्लफ्रंड के साथ नजर आने की खबर के बाद फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

करण जौहर के शो कॉफी विद करण में इतना तो तय है कि इन हसिनाओं के आने के बाद रणवीर कपूर से जुड़ी अनसुनी बातें जुरुर सामने आएंगी. दीपिका पादुकोम जहां रणवीर कपूर के साथ लंबे समय तक रिलेशनशीप में रहे चुकी हैं वहीं अब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिश्तें की खबरें सामने आ रही हैं.

करण जौहर के शो कॉफी विद करण में दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट गर्ल पावर का मंत्र लेकर आ रही हैं. करण का ये शो वाकिई मजेदार होने वाला है. एक और जहां रणवीर कपूर की दोनों गर्लफ्रंड शो ओपनर को रुप में नजर आएंगी वहीं अर्जुन कपूर बहन जाह्नवी कपूर के साथ सिबलिंग एपिसोड में नजर आएंगे. इतनी ही नहीं सारा अली खान पिता सैफ अली खान के साथ पहली बार किसी चैट शो का हिस्सा बनेगी.

View this post on Instagram

#koffeewithkaran

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

View this post on Instagram

….Not even if I tried ?‍♀️

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

कॉफी विद करण के सिबलिंग एपिसोड में करण जौहर के सामने जाह्नवी कपूर खोलेंगी अर्जुन कपूर के कई राज

पापा सैफ के साथ सारा अली खान करेंगी करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 6 में डेब्यू

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App