बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. फिल्मेकर महेश भट्ट ने साल 1999 में कारतूस फिल्म को आखिरी बार डायरेक्ट किया था. अब एक बार फिर से अपनी 1991 में रिलीज हुई फिल्म सड़क के सीक्वल से कमबैक करने को पूरी तरह से तैयार हैं. सड़क 2 में संजय दत्त, पूजा भट्ट, आलिया भट्ट, और आदित्य रॉय कपूर अहम भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग मई में शुरू हुई थी और एक हफ्ते में खत्म हो गई थी. एक रिपोर्ट कि मानें तो अब फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग अगले हफ्ते से शुरू होगी. दूसरे शेड्यूल की शूटिंग के लिए आलिया भट्ट और आदित्य कपूर ऊटी जाएंगे.

एक रिपोर्ट कि मानें तो आलिया और आदित्य एक साथ ऊटी जाएंगे फिल्म के नेक्स्ट शेड्यूल की शूटिंग के लिए. आलिया 16 जुलाई को जाएंगी और अगले ही दिन से शूटिंग शुरू कर देंगी. आदित्य कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मलंग की शूटिंग में व्यस्त हैं, उन्होने हाल ही में सड़क 2 के लिए लुक टेस्ट पूरा किया है विशेष फिल्म्स के ऑफिस में. ऊटी में कुछ दिनों तक सड़क 2 की शूटिंग चलेगी.

ऐसा कहा जा रहा है कि इस शेड्यूल में आदित्य रॉय कपूर और आलिया भट्ट के बीच लव स्टोरी को फिल्माया जाएगा. रिपोर्ट कि मानें तो सड़क 2 में आलिया भट्ट का रोल बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण होने वाला है. कुछ दिनों पहले आलिया भट्ट ने सड़क 2 के शूटिंग के पहले दिन सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी.

दरअसल आलिया भट्ट ने अपने पिता महेश भट्ट की फोटो क्लैपबोर्ड के साथ शेयर की थी, फोटो को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने इमोशनल पोस्ट भी लिखा था. आलिया ने अपने पोस्ट में ये भी खुलासा किया था कि उन्हें अपने पिता के साथ काम करने में कितना डर लग रहा है. सड़क के पहले पार्ट में संजय दत्त और पूजा भट्ट अहम भूमिका में नजर आए थे. 

View this post on Instagram

♠️ 📸 @avigowariker

A post shared by @ adityaroykapur on

View this post on Instagram

🎬 @ralphandrusso

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

View this post on Instagram

❤️❤️❤️ 📸 @jayeshoo

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Photo: ब्रह्मास्त्र स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट निर्माता आनंद पंडित के पहुंचे ऑफिस, नए प्रोजेक्ट का हो सकता है ऐलान !

Kareena Kapoor Sexy Video: बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर के हॉटनेस का छाया जादू, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App