Thursday, August 11, 2022

मनोरंजन: शादी से पहले थी आलिया प्रेग्नेंट? शादी करने का कारण कहीं ये बच्चा तो नहीं ?

मुंबई : गंगूबाई उर्फ़ आलिया भट्ट ने अपनी अल्ट्रासाउंड की फोटो के साथ अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है। तस्वीर में रणबीर कपूर भी नजर आ रहे हैं। वहीं, इस तस्वीर के सामने आने के बाद फैंस के मन में कई सवाल आ रहें हैं – क्या आलिया शादी से पहले ही मां बन गयी थी ? जल्दबाजी में रणबीर और आलिया की शादी का कारण उनका ये बच्चा तो नहीं था?

वीडियो में आलिया ने क्या कहा था ?

बॉलीवुड के क्यूट कपल आलिया और रणबीर के फैंस के लिए अच्छी खबर है। आलिया भट्ट ने अपनी एक बेहद प्यारी अल्ट्रासाउंड की तस्वीर शेयर करते हुए प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है। ये खबर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें फैंस और सेलेब्रिटीज़ ताबड़तोड़ बधाइयां दे रहें हैं। वहीं आलिया का एक थ्रोबैक इंटरव्यू जबरदस्त वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने शादी से पहले ही अपनी मां बनने की प्लानिंग पर खुलासा किया था।

आलिया ने एक इंटरव्यू में शादी से पहले मदरहुड की प्लानिंग पर बात की थी। उन्होंने बताया कि वे अपने बच्चों के नाम भी सोचने लगी हैं। आलिया ने कहा था कि ‘मैं 25 की हो गई हूं और बच्चों के नाम सोचने लगी हूं। मुझे नहीं पता ऐसा क्यों हो रहा है लेकिन ये बिल्कुल सही है।

क्या शादी से पहले थीं प्रेग्नेंट ?

आलिया और रणबीर की शादी को देखने के लिए फैंस काफी उत्सुक थे। लेकिन रणबीर और आलिया की शादी जल्दबाजी में हुई। जब मीडिया ने इस बारे में कपूर फैमिली से पूछा तो उनका कहना था ‘अभी ऋषि कपूर के निधन को एक साल भी नहीं हुआ है जिस कारण उन्होंने इनकी शादी जल्दबाजी में की।

खबरों की मानें तो, फैंस इस बात को हजम नहीं कर पा रहे हैं। फैंस के मन में ये सवाल आ रहा है कि क्याआलिया शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं? जिस कारण दोनों ने जल्दी से शादी करने का फैसला किया था।

 

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news