Monday, December 5, 2022

Alia baby Shower Photos : चेहरे पर ‘प्रेग्नेंसी ग्लो’ के साथ क्यूट लग रही हैं आलिया

नई दिल्ली : Soon To Be Mother आलिया भट्ट की बेबी शावर की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. आलिया इन तस्वीरों में कमाल की लग रही हैं. उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ़ देखा जा सकता है. जहां इन तस्वीरों में उनके कुछ करीबी भी दिखाई दे रहे हैं.

तीसरे महत्वपूर्ण चरण में आलिया

ये साल बॉलीवुड की नंबर वन अभिनेत्री आलिया भट्ट के लिए काफी ख़ास रहा. जहां एक ओर बॉलीवुड फिल्मों की नइया डूब रही थी आलिया की दोनों फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई. पर्सनल लाइफ में भी उनका जीवन काफी अच्छा रहा और उन्होंने इस साल मार्च में अपने लव ऑफ द लाइफ अभिनेता रणबीर कपूर से शादी कर ली. जल्द ही आलिया जीवन के तीसरे महत्वपूर्ण चरण में कदम रखने वाली हैं और अपने पहले बेबी को जन्म देने जा रही हैं. इसी कड़ी में आलिया का बेबी शावर सेलिब्रेट की गया. अपने निजी जीवन में सादा रहने वाली आलिया का बेबी शावर भी कुछ इसी तरह का था.

करीबियों के साथ तस्वीर वायरल

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैसे आलिया पीले रंग के सूट में दिखाई दे रही हैं. अभिनेत्री ने काफी कम मेकअप लगाया हुआ है. वह अपने कुछ करीबियों के साथ तस्वीर खिचवाती नज़र आ रही हैं. आस-पास बहनों और सखियों के साथ घिरी हुई आलिया के चेहरे पर अलग ही ग्लो नज़र आ रहा है. बहन शाहीन भट्ट और आकांक्षा रंजन उनके दोनों ओर दिखाई दे रही हैं. आकांक्षा रंजन के अलावा रिद्धिमा कपूर भी इन तस्वीरों में दिखाई दे रही हैं. ये तस्वीरें उन्होंने ही अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की हैं. तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

वर्कफ़्रंट की बात करें तो आलिया जल्द ही अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट में नज़र आने वाली हैं. बीते दिनों आलिया भारत की ओर से टाइम 100 इम्पैक्ट अवॉर्ड के लिये सिंगापुर गई हुई थीं. इस अवॉर्ड को पाने वाली वह अकेली भारतीय रहीं. इस दौरान उन्होंने एक अच्छी और प्यारी सी स्पीच भी दी थी जो इंटरनेट पर काफी वायरल भी हुई. बहरहाल उनके बेबी शावर की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

Subramanian Swamy on GDP Sharp Decline 5 Percent: जीडीपी के आंकड़ो पर बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी बोले, 5 ट्रिलियन की अर्थव्यवस्था भूल जाओ, सरकार के पास ना साहस है ना ज्ञान

Government Banks Merger Rules Consumers: सरकारी बैंकों के विलय से आम खाताधारक पर क्या पड़ेगा फर्क, जानें आपके बैंक खाते का क्या होगा

Latest news