Sunday, September 25, 2022

बॉलीवुड : रणबीर आलिया पर दिखा फैंस का प्यार, दिया ‘Ralia’ नाम

बॉलीवुड 

नई दिल्ली, इस समय बी टाउन में हर तरफ आलिया और रणबीर की शादी के चर्चे है. हो भी क्यों न, ये कपल बॉलीवुड का सबसे चहीता कपल है. दोनों की शादी को लेकर उनके फैंस में भी एक्साइटमेंट काफी हाई थी. अब फैंस इस जोड़ी को नया नाम देते भी दिखाई दे रहे हैं.

फैंस ने दिया नया नाम

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी को बॉलीवुड में काफी समय से खूब पसंद किया जा रहा है. कुछ समय से दोनों की शादी की खबरे भी काफी जोर पकड़ रही थी. लेकिन कभी कोरोना तो कभी फिल्म शूट की डेट्स की वजह से इनकी शादी टलती रही. लेकिन अब इंतज़ार जल्द ही ख़त्म होने जा रहा है. इसी महीने ये कपल भी शादी के बंधन में बंधने वाला है. इस जोड़ी को भी फैंस की तरफ से काफी प्यार मिल रहा है. जहां फैंस ने आलिया और रणबीर की जोड़ी को रलीआ नाम दे दिया है.

इन स्टार्स को भी मिला है नाम

फैंस द्वारा अपने स्टार कपल को प्यार जताने का तरीका यही है. जहां पहले भी फैंस अपने पसंदीदा कपल को नाम दे चुके हैं. जैसे उन्होंने पहले रनवीर और दीपिका की जोड़ी को दीपवीर दिया है. इसके अलावा वन ऑफ द फेवरेट कपल माने जाने वाले अनुष्का और विराट की जोड़ी को भी विरूष्का का टाइटल दिया गया है.

शादी की डेट्स हो चुकी हैं कन्फर्म

आलिया भट्ट और रबीर कपूर की शादी की खबरें इस समय सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं, खबरें थी कि आलिया और रणबीर 15 या 16 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, लेकिन अब आलिया के चाचा ने इनकी शादी की कोई और ही डेट बताई है. आलिया के चाचा रॉबिन भट्ट का कहना है कि 13 तारीख को मेहंदी है और 14 तारीख को शादी. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के फैन्स इस खबर को सुनकर ख़ुशी से नाच उठे हैं. रॉबिन भट्ट ने डेट बताते हुए कहा कि या तो आप मेरी बात पर भरोसा कर लें या मान लें कि शादी नहीं हो रही है.

हो रही है चर्चा

बता दें इस समय गॉसिप के गलियारों में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरें छाई हुई हैं. आलिया और रणबीर की शादी इस समय हॉट टॉपिक बनी हुई है. अब शादी-ब्याह का मौका हो और खाने पर बात न हो, ऐसा कैसे हो सकता है. अपने इकलौती बेटे रणबीर कपूर की शादी में नीतू कपूर कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं, इसलिए रणबीर की शादी में मेहमानों के लिए कस्टमाइज़्ड क्विजीन का खाना रहने वाला है.

यह भी पढ़ें:

पाकिस्तान: सुप्रीम कोर्ट ने डिप्टी स्पीकर के फैसले को बताया गैर संवैधानिक

Story Of Sher Singh Raana : शेर सिंह राणा की बायोपिक करेंगे विद्युत जामवाल

 

Latest news