नई दिल्ली: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की हालत इन दिनों बहुत खराब है. इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि उनके साथ काम कर चुके ‘दादी का किरदार निभाने वाले अली असगर ने किया है. अली ने बताया कि कपिल की हालत इन दिनों बहुत खराब है वो हेवी डोज ले रहे हैं.

बता दें कि अली असगर कपिल के साथ कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और द कपिल शर्मा शो में काम कर चुके हैं. अली ने एक इंटरव्यू में बताया कि कपिल की हालत इन दिनों बहुत खराब है, साथ ही अली ने कपिल से कहा कि हम सब बातों को मिलकर और साथ बैठकर दूर करें. इसके अलावा कपिल ने ये भी बता कि वो प्रीति सिमोन को बहुत याद करते हैं और उनका नाम भी हाथ पर लिखवा रखा है.

अली ने कहा कि मैं कपिल को काफी मिस करता हूं, हमने बहुत अच्छा समय साथ बिताया है इसलिए हमें सब बातों कों साथ बैठकर सुलझा लेना चाहिए. बता दें कि अली असगर कपिल की तबीयत मालूम करने अभी उनसे मिले थे. अली ने कहा हम दोनों एक दूसरे को देखकर इमोशनल हो गये पर अब टाईम आ गया है कि हम सारी बातों को बैठ कर सुलझा लें नहीं तो हमारा यू ही मजाक बनता रहेगा. गौरतलब है कि अभी खबर आई थी कि कपिल दवाई की हैवी डोज ले रहें हैं, वो दिन मैं 23 गोलियां खा रहे हैं. कहा तो ये भी जा रहा है कि कपिल कि पर्सन लाईफ में भी प्रॉब्लम चल रही है. 

काला हिरण शिकार मामला: सलमान खान ने जोधपुर कोर्ट में दायर की याचिका, चार देशों में यात्रा की मांगी अनुमति

मेकर्स ने किया कंफर्म, सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा फिल्म भारत में करेंगे रोमांस 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App