बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म भारत इस ईद के मौके पर दर्शोक का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इस फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है, ये फिल्म उस दिन से सुर्खियों में है जबसे इसी घोषणा हुई थी, और हर सेकेंड फिल्म को लेकर चर्चा और गर्म हो रही है, स्पेशली तबसे जबसे फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस फिल्म में कई दशक की कहानी देखने को मिलेगी, साथ ही फिल्म में सलमान आखन भी बहुत सारे अवतार में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ की शानदार केमिस्ट्री भी देखने को मिलने वाली है. मुंबई मिरर को दिए गए एक इंटरव्यू में अली अब्बास ने सलमान खान के साथ अपने एक्वेशन के बारे में खुलासा किया.

अली ने कहा कि सलमान के साथ उनकी ये तीसरी फिल्म है, उनके एक्सपीरियंस से मेरे काम में मैच्योरिटी आई है. अली ने कहा कि सलमान खान मैच्योर और अच्छे एक्टर हैं, उनमें इमोशन की भरमार है. जब सलमान कैरेक्टर में होते हैं, तो वो देखना बहुत ही मजेदार होता है. सलमान खआन को इंडस्ट्री में 30 साल के करीब हो गए और उनका स्टारडम आए दिन बढ़ ही रहा है. इसके साथ अली ने ये भी खुलासा किया कि उन्होने कोरियन फिल्म ओड टू माई फादर के रिमेक का नाम भारत क्यों रखा.

इसके साथ ये भी खुलासा किया कि क्यों सलमान खान ही इस कैरेक्टर को प्ले कर सकते थे. अली ने कहा कि बहुत सारी फिल्मों की कहानी सिर्फ मां-बेटे के रिश्ते को दर्शाती है, फादर को बहुत कम ही दिखाया जाता है. अला ने कहा कि मेरा मेरे डैस से और सलमान खान का उनके पिता से रिश्ता एकदम अलग है. इसलिए सिर्फ सलमान खान ही भारत का कैरेक्टर प्ले कर सकते थे.

फिल्म के नाम को लेकर अली ने कहा कि मैं ओड टू माई फादर को ट्रांसलेट नहीं करना चाहता था, एक दिन 5 बजे जब मैं अपने बेड पर लेटा हुआ था तो मेरे जेहन में ये टाइटल आया, उसके एक घंटे बाद जब मैं सलमान और अतुल से मिला तो इस बारे में बताया. कुछ सेकेंड के लिए दोनों शांत हो गए उसके बाद सलमान ने कहा कि जब ये आदमी नेशन की सेवा कर रहा है तो भारत से अच्छा क्या टाइटल हो सकता है.

इसके अलावा अली ने ये भी कहा कि प्रियंका चोपड़ा के साथ अभी भी उनका रिश्ता बहुत अच्छा है, दोनों अभी भी क्लोज फ्रेंड है, महीने में दो बार बात भी हो जाती है, साथ ही अली ने कहा कि वो प्रियंका के लिए बहुत खुश है. इसके अलावा अली अब्बास जफर ने लास्ट मिनट पर भारत को ज्वॉइन करने के लिए कैटरीना कैफ को शुक्रिया भी कहा. 

Katrina Kaif PT Usha Biopic: पहली बार किसी बायोपिक में काम करेंगी कैटरीना कैफ, पीटी ऊषा बन लगाएंगी दौड़

Salman Khan Katrina Kaif Bharat Trailer: भारत रिलीज से बाद क्या कैटरीना कैफ संग शादी कर लेंगे सलमान खान !

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App