बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. मार्च के महीने में ये खबर आई थी कि कैटरीना कैफ ने फिल्ममेकर अली अब्बास जफर की अगली फिल्म को साइन कर लिया है. अली अब्बास जफर की ये अगली फिल्म सुपरहिरो पर आधारित होगी, फिलहाल इस फिल्म पर काम चल रहा है. कैटरीना कैफ अपने पिछले कई इंटरव्यू में ये इच्छा जाहिर कर चुकी हैं, कि वो सुपरहिरो फिल्म में काम करना चाहती हैं. अब जब कैटरीना के बेस्ट फ्रेंड अली अब्बास जफर ने ये फिल्म उन्हें ऑफर किया है तो कैसे इंकार कर सकती थीं.

अली के इस फिल्म में लीड भूमिका में कैटरीना कैफ नजर आएंगी, जो फिमेल सेंट्र्रिक एक्शन सागा फिल्म होगी. हालांकि कैटरीना कैफ और अली अब्बास जफर किसी ने इस बात पर मुहर नहीं लगाई थी. अब जाकर मुंबई मिरर को दिए गए एक इंटरव्यू में अली अब्बास जफर ने कंफर्म किया है कि उनकी अगली सुपरहिरो फिल्म में कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएंगी.

अली अब्बास जफर ने कहा है कि हाल ही में उन्होंने स्क्रिप्ट को फाइनल किया है, और लॉकडाउन के खत्म होने के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी. इतना ही नहीं अली अब्बास जफर ने कहा कि उन्होंने एक और फिल्म की स्क्रिप्ट के फर्स्ट ड्राफ्ट को पूरा कर लिया है, और उम्मीद कर रहे हैं की जल्द ही पूरी हो जाएगी. 

भारत डायरेक्टर का कहना है कि एक बार सबकुछ ठीक हो जाए, उसके बाद वो कैटरीना कैफ की फिल्म के लिए लोकेशन की तलाश करने निकलेंगे. अली अब्बास जफर ने कहा कि इस फिल्म के लिए बहुत सारी तैयारियां करने की जरूरत है, क्योंकि इस फिल्म में अलग तरह का एक्शन होगा, जिसके लिए वीडियो कॉल के जरिए अली अब्बास इंटरनेशनल टीम के कान्टैक्ट में है. अली अब्बास ने कहा कि वो अपने कलाकारों के साथ स्क्रिप्ट रिडिंग भी कर रहे हैं, और प्रोडक्शन डिजाइनर के साथ चैटिंग कर रहे हैं. 

Prabhas 21: नाग अश्विन की फिल्म प्रभास 21में बाहुबली एक्टर प्रभास संग रोमांस करती नजर आएंगी आलिया भट्ट !

Sonu Sood Tweet: सोनू सूद से लॉकडाउन में फंसे छात्र ने लगाई मदद की गुहार, एक्टर ने कहा-अपनी मॉम से कहना….