बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अनन्या पांडे की बहन अलाना पांडे तो सोशल मीडिया का अट्रैक्शन हैं. आए दिन सेक्सी और बोल्ड फोटो वीडियो से वह फैंस को दीवाना बनाती हैं. एक बार फिर उन्होंने बीच से आराम फरमाती हुए बिकिनी में हॉट फोटो शेयर किया है. इस फोटो में वह बीच के किनारे बैठी हैं. दरअसल इन दिनों वह अपनी वेकेशन एन्जॉय कर रहीं अलाना एक के बाद एक सेक्सी फोटो शेयर कर अभी से फैंस को दीवाना बना रही हैं.

इस फोटो में अलाना पांडे ने खुले बाल किए हुए हैं. व्हाइट बिकिनी में वह काफी हॉट लग रही हैं. इससे पहले भी उन्होंने इसी ड्रेसअप में फोटो शेयर किया था. ऐसा नहीं है कि अलाना पांडे ने कोई बोल्ड या हॉट फोटो वीडियो शेयर किया हो. वह अक्सर अपनी सेक्सी अदाओं और बोल्ड पोज वाली फोटो वीडियो शेयर करती हैं. वह स्टाइल के मामले में तो अपनी कजिन अनन्या पांडे को भी वह मात देती हैं.

View this post on Instagram

500K Family 😭💙

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday) on

अलाना पांडे की निजी जिंदगी की बात करें तो इन दिनों वह अपनी लव लाइफ को लेकर भी छाई हुई हैं. वह यूडी जयसिंह को डेट कर रही हैं. यूडी खुद फेमस पर्सनैलिटी हैं. वह डिजाइनर मोनिषा जयसिंह के बेटे हैं. कुछ दिनों पहले ही बिकिनी में अलाना पांडे ने बॉयफ्रेंड यूडी के साथ फोटो भी शेयर की थी.

अलाना पांडे फिलहाल फिल्मों से जरूर दूर हैं लेकिन वह अभी से काफी फेमस हैं. वह कई विज्ञापनों में नजर आ चुकी हैं. उन्हें कई ऐड प्रोजेक्ट्स मिल चुके हैं. फिलहाल वह अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं. खैर खबरें हैं कि वह जल्द ही इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं.

गौरतलब है कि अलाना पांडे की बहन अनन्या पांडे भी अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर छाई हुई हैं. अनन्या करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से इंडस्ट्री डेब्यू करने जा रही हैं. उनकी फिल्म अगले महीने रिलीज होगी जिसका ट्रेलर और गाना रिलीज भी हो चुका है.

View this post on Instagram

6 years of us ❤️

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday) on

Alanna Panday Hot Sexy Photo: बिकिनी में फोटो शेयर कर अलाना पांडे ने किया सोशल मीडिया का तापमान गर्म, देखते रह जाएंगे ये बोल्ड अवतार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App