नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। खूबसूरत अक्षरा सिंह अपनी एक्टिंग के साथ साथ एक अच्छी सिंगर भी हैं। अक्षरा सिंह के फैंस उनके गाने को काफी पसंद करते हैं। हाल ही में अक्षरा सिंह का नया गाना रिलीज हुआ है। उनका नया सॉन्ग मोरे होंठवा से नथुनिया गुलेल करेला सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

इस भोजपुरी गाने को 62 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुका हैं। गानें में उनके साथ विशाल सिंह नजर आएं हैं। अक्षरा सिंह का ये गाना रीमिक्स सॉन्ग हैं। इससे पहले 1977 में इस गाने को बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगरआशा भोसलें ने गाया है। अब इसका रीमिक्स अक्षरा सिंह ने गाया हैं। इस गाने में नागिन धून का इसतेमाल किया गया हैं। नागिन धुन इसको इसके पुराने सॉन्ग से अलग बनाती हैं।
बात करे इसके म्यूजिक की तो इसका म्यूजिक आशिश ने दिया हैं।

अक्षरा के करियर की बात करे तो अक्षरा भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस और सिंगर हैं। अक्षरा सिंह कई हिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं। अक्षरा के फैंस उनके लटके- झटके को काफी पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह की खूबसूरत फोटो और डांस वीडियो वायरल रहते है।

Khesari Lal Yadav New Song: खेसारी लाल यादव का नया सॉन्ग मोबाइल कवर हुआ रिलीज, देखें वीडियो

Bhojpuri New Song: अनुपमा यादव का नया होली गाना देहिए के दरद बढावेला फगुनवा ने यूट्यूब पर मचा रहा धूम