मुंबई. फिल्ममेकर हंसल मेहता की बहुचर्चित फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर की शूटिंग बहुत जल्द शुरु होने वाली है. पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर आधारित किताब ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर: द मेकिंग एंड अनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह’ पर बन रही फिल्म की शूटिंग इस महीने के अंत 31 मार्च से शुरु हो जाएगी.  इस फिल्म में अनुपम खेर नजर और अक्षय खन्ना मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है. फिल्म की कहानी निर्माता हंसल मेहता ने खुद लिखी है. किताब को लेकर काफी विवाद हुआ था. ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ किताब साल 2014 में आई थी.  इसे साल 2004 से 2008 तक उनके मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू ने लिखा है. उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री से जुड़ी कई अहम बातों का इसमें खुलासा किया है. फिल्म का निर्देशन रतनाकर गुट्टे कर रहे हैं और सुनील बोहरा प्रोड्यूस कर रहे हैं.  

फिल्म में मनमोहन सिंह के किरदार में अनुपम खेर नजर आएंगे जिन्होंने 2004 से 2014 तक संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन के तहत भारत के प्रधान मंत्री के रूप में सेवा की थी. फिल्म में अक्षय खन्ना संजय बारू के किरदार में नजर आएंगे. इस तरह से फिल्म की स्टारकास्ट काफी दिलचस्प हो गई है. हंसल मेहता ने मंगलवार को ट्वीट किया, “आने वाले दिन रोमांचक होंगे क्योंकि अक्षय क्रू में शामिल होने वाले हैं. ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ की शूटिंग 31 मार्च से शुरू होगी, जिसमें अनुपम खेर और अक्षय खन्ना की अगुवाई वाली एक बढ़िया कलाकारों की टीम होगी. फिल्म को विजय रत्नाकर गुट्टा डायरेक्ट कर रहे हैं.” सुनील बोहरा इससे पहले ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ और ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ जैसी फिल्मों को को-प्रड्यूस कर चुके हैं. 

महेश भट्ट की फिल्म सारांश ने बचाया अनुपम खेर का डूबता करियर, ऐसे कमाई बेशुमार शोहरत

बीजेपी सांसद किरण खेर के पति और अभिनेता अनुपम खेर ने ट्विटर पर लिखा- आई लव पाकिस्तान!

पूर्व PM मनमोहन सिंह के किरदार में नजर आएंगे अनुपम खेर, फिल्म का पहला लुक जारी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App