नई दिल्ली. अक्षय कुमार ने बुधवार सुबह अपनी मां अरुणा भाटिया की मौत की खबर साझा करते हुए एक भावनात्मक नोट साझा किया। अभिनेता ने ट्विटर पर लिखा, “वह मेरी कोर थीं। और आज मैं अपने अस्तित्व के मूल में एक असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं। मेरी माँ श्रीमती अरुणा भाटिया आज सुबह शांतिपूर्वक इस दुनिया को छोड़कर दूसरी दुनिया में अपने पिता के साथ फिर से मिल गईं। मैं आपकी प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूं क्योंकि मैं और मेरा परिवार इस दौर से गुजर रहे हैं। शांति।”

उन्हें कुछ दिन पहले मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। अक्षय, जो विदेश में अपनी फिल्म सिंड्रेला की शूटिंग कर रहे थे, उनके साथ रहने के लिए भारत वापस आ गए। अक्षय ने सोमवार को पोस्ट किया था, “मेरी माँ के स्वास्थ्य के लिए आपकी चिंता पर शब्दों से परे। यह मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत कठिन समय है। आपकी हर एक प्रार्थना बहुत मदद करेगी।”

उनके निधन पर शोक व्यक्त करने वालों में निम्रत कौर और अजय देवगन भी शामिल हैं। अक्षय को एक संदेश में, अजय ने लिखा, “प्रिय अक्की, आपकी माँ के निधन पर हार्दिक संवेदना। अरूणाजी की आत्मा को शाश्वत शांति मिले। आपको और आपके परिवार के प्रति संवेदना। Om शांति” निमरत ने ट्वीट किया, “आपके गहरे नुकसान के लिए बहुत खेद है। इस गंभीर घड़ी में आपको और पूरे परिवार के लिए गहरी संवेदना और मेरी हार्दिक प्रार्थना। सतनाम वही गुरु 🙏🏼 @अक्षयकुमार।”

Bigg BOss OTT : बिग बॉस ओटीटी से बाहर निकलते ही अक्षरा सिंह ने किए चौकाने वाले खुलासे, करण जौहर पर लगाए गंभीर आरोप

Akshay Kumar ने दिए अपनी माँ के हेल्थ अपडेट्स, कहा- आपके दुआओं की ज़रूरत