अक्षय कुमार

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया था जिसका रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। एक्टर ने ट्वीट कर जानकारी दी है। अभिनेता कान्स फिल्म फेस्टिवल में जाने वाले थे ऐसे में अब वह वहां नहीं जा पाएंगे।

ट्वीट कर दी जानकारी : अक्षय कुमार

एक्टर अक्षय कुमार हुए कोरोना संक्रमित। एक्टर ने एक ट्वीट कर जानकारी दी। वहीं एक्टर कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी जाने वाले थे ल्व्कीन ऐसे में अब वह नहीं जा पाएंगे। अक्षय एआर रहमान, शेखर कपूर, पूजा हेगड़े और केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ भारतीय दल का प्रतिनिधित्व करने जाने वाले थे।

एक्टर ने अपने पोस्ट में लिखा कि वह बेहद उत्सुक थे। फिलहाल एक्टर अब आराम करेंगे। साथ ही एक्टर ने पूरी टीम को शुभकामनाएं भी दी हैं।

बहुत मिस करूँगा : अक्षय

कान्स फिल्म फेस्टिवल 17 मई से शुरू होने जा रहा है। अक्षय ने कहा, ‘कान्स 2022 में हमारे सिनेमा के लिए उत्सुक था। यह मेरे लिए बहुत दुखद है कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। अभी आराम करूंगा। अनुराग ठाकुर और पूरी टीम को मेरी तरफ से ढेर सारी शुभकामनाएं। असल में बहुत मिस करूँगा।‘

दूसरी बार हुआ कोरोना

एक्टर अक्षय कुमार को यह दूसरी बार है जब कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं। इससे पहले अप्रैल 2021 में वह कोरोना से संक्रमित हुए थे। उस समय भी उन्होने ट्वीट करके अपने कोविड -19 से संक्रमित होने की जानकारी दी थी।

पृथ्वीराज इस दिन रिलीज़ होगी

एक्टर अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों की बात करें तो ‘पृथ्वीराज’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ पूर्व विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर हैं। इसका निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है।

साथ ही फिल्म का बैनर यशराज ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में अक्षय और मानुषी के अलावा संजय दत्त और सोनू सूद की भी मुख्य भूमिका है। ‘पृथ्वीराज’ 3 जून को हिन्दी, तमिल और तेलुगू भाषा में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें :

नरेला: प्लास्टिक फैक्ट्री आग बुझाने का काम जारी, दमकल की 22 गाड़ियां मौके पर मौजूद 

Horrific Road accident in Bahraich कारों की भिड़ंत में तीन की मौत,दो गंभीर

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर