Akshay Kumar Wedding Anniversary

नई दिल्ली : बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की आज शादी की सालगिरह (Wedding Anniversary) है। शादी से पहले ट्विंकल खन्ना ने अक्षय के सामने शर्त रख दी थी। कही अगर उनकी ‘मेला’ फिल्म नहीं चली तो मैं तुमसे शादी करुँगी। एक्ट्रेस की मेला फिल्म बड़े परदे पर फ्लॉप रही। उसके बाद दोनों ने शादी कर ली।

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की एनिवर्सरी

आज अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की शादी की सालगिरह है.17 जनवरी 2001 को अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी हुई थी. एक्टर ने अपनी शादी से पहले रखे शर्त की बात बताई. इस बात का खुलासा सेलिब्रिटी कपल ने करण जौहर (Karan Johar) के शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) में बताया था.

एक्ट्रेस ने शादी से पहले रखी शर्त

अक्षय कुमार (Akshay Kumar), ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) को बहुत पसंद करते थे और उन्हीं शादी भी करना चाहते थे. दरअसल, इस दौरान एक्ट्रेस की एक फिल्म ‘मेला’ रिलीज डेट थी. अक्षय ने बताया ट्विंकल ने उनके सामने एक शर्त रखी थी. हालांकि ट्विंकल ने अक्षय से कहा यदि उनकी फिल्म मेला फ्लॉप हुई तो वे शादी कर लेंगी ! और मजे की बात यह रही कि फिल्म मेला नहीं चली जिसके बाद ट्विंकल और अक्षय ने शादी कर लिया था.

एक्ट्रेस की ये फिल्म रही फ्लॉप

ट्विंकल खन्ना की ‘मेला’ फिल्म साल 2000 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) और साथ ही उनके भाई फैसल खान (Faisal Khan) मुख्य भूमिका के किरदार में थे. लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली थी. आज अक्षय और ट्विंकल दो बच्चों के माता पिता हैं. बेटे का नाम आरव (Aarav) है बेटी का नाम नितारा (Nitara) है.

एक्ट्रेस ने शादी के बाद फिल्मों से बना ली थी दूरी

एक्टर से शादी के बाद एक्ट्रेस ने फिल्मों से दूरी बना ली थी। अब एक्ट्रेस राइटर के साथ साथ इंटीरियर डिजाइनर भी हैं. वहीं हाल ही में अक्षय (Akshay Kumar) की फिल्म बैल बॉटम (Bell Bottom), सूर्यवंशी (Sooryavanshi) और अतरंगी रे (Atrangi Re) में नजर आ चुके हैं. इन सभी फिल्मों में एक्टर की एक्टिंग लोगों को बहुत असंद आयी। और साथ ही उनकी एक्शन लोगों ने तारीफ भी की।

यह भी पढ़ें :

Naagin 6 : बिग बॉस की ये विनर नजर आएंगी नागिन-6 में, फोटो हुई वायरल !

Dara Singh Chauhan also Joined SP : दारा सिंह चौहान भी सपा में शामिल, भाजपा पर पिछड़ों का हक छीनने का आरोप

 

SHARE