बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार सरे ट्रेड्स के मास्टर हैं, ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा, क्योंकि फिर चाहे एक्टिंग हो, सिंगिंग हो, या फिर अपने स्टंट्स खुद करने हो सब कुछ बखूबी करते हैं. इसलिए अक्षय कुमार को बॉलीवुड का खिलाडी कुमार भी कहा जाता है. हम सब ये जानते हैं कि अक्षय कुमार ने सिंह इस किंग, स्पेशल 26 , और इट्स एंटरटेनमेंट में अपनी आवाज का जादू चला चुके हैं, और अब अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म हाउसफुल के चौथे इन्सटॉलमेंट में रैप करते हुए नजर आने वाले हैं, जी हां ये बिलकुल सही है.

एक रिपोर्ट कि मानें तो फरहाद सामजी जिन्होंने अक्षय कुमार कि फिल्म इट्स एंटरटेनमेंट को डायरेक्ट किया था, उन्होंने अक्षय कुमार को 2014 में आये फिल्म में गाने के लिए मनाया था और अब फरहाद सामजी ही हाउसफुल 4 के डायरेक्टर हैं वो ये आईडिया लेकर आये हैं कि अक्षय कुमार को फिल्म में रैप करना चाहिए. क्योंकि फरहाद को ऐसा लगता है कि यही वो चीज है जिसे अक्षय कुमार ने पहले कभी नहीं किया है.

फरहाद सामजी जो इट्स एंटरटेनमेंट के डायरेक्टर हैं उन्होंने अक्षय कुमार को इस कॉमेडी फिल्म के टाइटल ट्रैक को गाने के लिए मनाया था.इस बार भी फरहाद के चलते ही अक्षय कुमार अपने रैपिंग स्किल को एक्स्प्लोर करते हुए नजर आएंगे. इतना ही नहीं बल्कि फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला को भी ये आईडिया बेहद पसंद आया है.

प्रोड्यूसर और डायरेक्टर दोनों ने अपनी फिल्म के लीडिंग मन को राजी किया है कि वो रैप करने के लिए हामी भरे.ये एक सोलो ट्रैक होगा जिसे अक्षय कुमार के साथ मीका सिंह गाते हुए नजर आएंगे, तनिष्क बागची इसे कम्पोज करेंगे, हालांकि अभी तक इस गाने को रिकॉर्ड नहीं किया गया है. बता दें अक्षय कुमार से पहले रणवीर सिंह फिल्म गली बॉय में रैप कर चुके हैं.

Sunny Leone Sexy Video: सनी लियोनी के सेक्सी वीडियो ने इंटरनेट पर ढाया कहर, देखें बोल्ड लुक

Chandrayaan-2 Launch Bollywood Celebrity Reactions: शाहरुख खान, अक्षय कुमार, नागार्जुन, प्रभास से लेकर विराट कोहली समेत कई बॉलीवुड सिलेब्रिटी और खिलाड़ियों ने इसरो को दी चंद्रयान 2 लॉन्च की बधाई

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App