मुंबई. अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन की चर्चा चारों तरफ हो रही है. अक्षय भी लगातार अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए नए नए तरीके निकाल रहे है. 3 दिन बाद यानी 9 फरवरी को पैडमैन रिलीज होने वाली है. अब खबर है कि अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे अभिनीत फिल्म पैडमैन 9 फरवरी को ही रूस में भी रिलीज होने जा रही है. इंडिया फैंस के साथ साथ पैडमैन रूस में मौजूद अक्षय के फैंस भी देख पाएंगे. लगातार नए रिकॉर्ड बना रही पैडमैन ने के नाम एक और रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है.

भारत के साथ साथ रूस में भी पहली बार कोई बॉलीवुड फिल्म एक ही दिन रिलीज होगी. इसकी जानकारी खुद अक्षय कुमार ने ट्वीट कर दी है. अक्षय ने लिखा, ‘मुझे यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि पैडमैन पहली ऐसी बॉलिवुड फिल्म है, जो रूस में भी उसी दिन और उसी तारीख को रिलीज़ को रिलीज़ होगी.

फिल्म ‘पैडमैन’ पहले 26 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, मगर 25 जनवरी को संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावत’ से क्लैश के चलते अक्षय ने फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ाकर 9 फरवरी कर दी थी. इस फिल्म में ऐक्ट्रेस राधिका आप्टे गांव की महिला बनी हुई जो काफी दमदार लग रही हैं. वाकई अक्षय कुमार के लिए ये किसी खुशखबरी से कम नहीं है कि वो बॉलीवुड के पहले ऐसे स्टार है जिनकी फिल्म रूस और भारत में एक साथ दिखाई जाने वाली है.

करण जौहर, आमिर खान, अनुष्का शर्मा और वरुण धवन समेत बॉलीवुड के तमाम स्टार्स ने पूरा किया अक्षय कुमार का पैडमैन चैलेंज

अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड का टीजर वीडियो रिलीज,अब तक इंडिया चुप था, अब हम बोलेगा और दुनिया सुनेगा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App