बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अक्षय कुमार और रजनीकांत की मोस्टअवेटेड फिल्म मूवी रोबोट 2.0 का ट्रेलर आज जारी होगा. इस घोषणा कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार ने एक की थी. उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए उन्होंने ट्रेलर लॉन्च की डेट का ऐलान किया था. उसी समय से फैन्स रोबोट 2.0 का ट्रेलर रिलीज होने का इंतजार रह रहे हैं. अक्षय कुमार द्वारा शेयर की गई फोटो में एक पक्षी के पंजे में सेलफोन नजर आ रहा था.

अक्षय कुमार ने लिखा था- पांचवी ताकत जल्द ही आ रही है. 2.0 का ट्रेलर तीन नवंबर को रिलीज होगा. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में ऐश्वर्या का केमियो सीन है. 2.0 में ऐश्वर्या का चिट्टी के साथ एक इमोशनल सीन होगा. इस सीन में ऐश्वर्या रोबोट चिट्टी को विदा करती दिखाई देंगी. ये फिल्म 29 नवंबर 2018 को रिलीज होगी.

शंकर षड्मुगम के निर्देशन में बनी फिल्म 2.0 का टीजर गणेश चतुर्थी के दिन 13 सितंबर को रिलीज किया गया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म 2.0 का बजट 500 करोड़ रुपए के करीब है. अक्षर कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के कई फोटो पोस्ट किए हैं. अक्षय कुमार इस फिल्म 2.0 में एक नकारात्मक सुपरहीरो की भूमिका में होंगे, जिसे एस. शंकर ने निर्देशित किया है.

Rana Daggubati Housefull 4: बाहुबली के भल्लालदेव राणा दग्गुबाती ने शुरु की हाउसफुल 4 की शूटिंग, ट्वीट कर दी जानकारी

Zero Trailor: क्या जीरो से बॉक्स अॉफिस के बादशाह का तमगा फिर पा लेंगे शाहरुख खान !

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर