बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. पिछले साल नवंबर में अक्षय कुमार ने फिलहाल से म्यूजिक एल्बम में अपना डेब्यू किया. इसमें उन्हें कृति सैनन की बहन नुपूर सैनन के साथ रोमांस करते हुए देखा गया था. ये गाना रोमांटिक होने के साथ ही बेहद इमोशनल भी था. यूट्यूब पर गाने को खूब पसंद किया गया और इसे  541 मिलियन से अधिक व्यूज मिले.  

अब लेटेस्ट जानकारी के अनुसार जल्द ही इस इस म्यूजिक एल्बम का दूसरा पार्ट भी रिलीज होने वाला है. अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है. पोस्टर में एक सूखे पेड़ की टहनी पर दो चैन लटका हुआ है, जिसमें हार्ट ब्रेक वाला लॉकेट नजर आ रहा है. ये लॉकेट पहले सॉन्ग में भी अक्षय और नुपूर के गले में देखा गया था. पोस्टर में फिलहाल पार्ट 2 के साथ ही लिखा है- द स्टोरी कंटीन्यू.. इससे ऐसा कयास लगाया जा रहा है फिलहाल पार्ट 2 में दोनों की लव स्टोरी आगे बढ़ते हुए दिखाई देगी.  

नवंबर में रिलीज हुए गाने फिलहाल को सिंगर बी प्राक ने गाया था. इसके लिरिक्स जॉनी ने लिखे थे और अरविंदर खैरा ने इसे डायरेक्ट किया था. फिलहाल 2 को इस बार भी इसी टीम द्वारा निर्माण किया जा रहा है. फिलहाल सॉन्ग के रिलीज डेट की जानकारी अभी सामने नहीं आई है.

फिलहाल में अक्षय कुमार डॉक्टर के रोल में नजर आए थे. वीडियो में देखा गया कि नुपूर सैनन जोकि उनकी प्रेमिका होती है उसका एक्सिडेंट हो जाता है. जैसे ही अक्षय नुपूर को इस हाल में देखते हैं तो उनकी आंखों में आंसू आ जाता है और वो पुराने दिनों को याद करने लगते हैं. आखिर में दिखाया जाता है कि मिलने के बाद भी दोनों कैसे अलग हो जाते हैं. क्योंकि अक्षय और नुपूर की शादी किसी और से हो जाती है.

Also Read:

Jackie Shroff Tiger Shroff On Baaghi 3: फिल्म बागी 3 में साथ काम करेंगे जैकी श्रॉफ और टाइगर श्रॉफ, पर्दे पर पहली बार दिखेगी बाप-बेटे की जोड़ी

Durgavati Movie Shooting: भूमि पेडनेकर ने शुरू की फिल्म दुर्गावती की शूटिंग, पूजा-अर्चना कर लिया माता का आशीर्वाद