मुंबई. अक्षय कुमार अक्सर ही अपनी फिल्मों को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं, अक्षय एक साल में कई फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं. इनके फैंस इन्हें प्यार से मल्टीटास्कर भी कहते हैं, अक्षय की जब कोई फिल्म रिलीज़ होने वाली होती है तब तक उनकी 2-3 फिल्में बन के शेड्यूलिंग के प्रोसेस पर होती है. अक्षय ने इतने सालों में कई किरदार निभाए हैं, शायद ही कोई ऐसा किरदार होगा जो अक्षय से अछूता हो. हाल ही में अक्षय की ‘लक्ष्मी’ फिल्म रिलीज़ हुई थी, जिसमें उन्होंने एक किन्नर का किरदार निभाया था. अब अक्षय अपनी अगली फिल्म ( Akshay Kumar new movie ) में शिव जी का किरदार निभाने वाले हैं.

शिव के लुक में देखे जाएंगे अक्षय

अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ में भगवान शिव का किरदार निभाते दिखाई पड़ेंगे. फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज़ आकर दिया गया है. इसकी जानकरी अक्षय कुमार ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के पोस्टर शेयर कर की है. यहाँ, पहली तस्वीर में भगवान शिव किसी का हाथ थामे नजर आ रहे हैं. दूसरी तस्वीर में अक्षय कुमार शिव के अवतार में नजर आ रहे हैं. इसमें भी हमेशा की तरह अक्षय कुमार का लुक बेहद कूल नज़र आ रहा है.

फिल्म के लोगो में किया गया त्रिशूल सिम्बल का इस्तेमाल

बता दें कि फिल्म के लोगो पर त्रिशूल का सिंबल बनाया गया है और पंचलाइन में लिखा गया है- रख विश्वास, तू है शिव का दास. अक्षय कुमार ने इसे शेयर करते हुए लिखा, ‘कर्ता करे न कर सके शिव करे सो होय. ‘ओह माय गॉड 2′ के लिए आप सभी की शुभकामनाएं और आशीर्वाद चाहिए, हमारी एक ईमानदार और शालीन कोशिश समाज के एक महत्वपूर्ण मुद्दे को दिखाने की. आदियोगी की असीम ऊर्जा इस सफर में हमारे साथ बनी रहे.’

यह भी पढ़ें :

Karwa Chauth : करवा चौथ के एक दिन पहले मेहँदी रचाने उमड़ी महिलाओं की भीड़

CM Yogi Rename Faizabad Railway Junction as Ayodhya Cantt: सीएम योगी आदित्यनाथ ने बदला फैजाबाद रेलवे स्टेशन का नाम