बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अक्षय कुमार कैटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म की रिलीज में तो अभी लंबा वक्त है. इसी बीच फिल्म के एक्शन सीन की शूटिंग हैदराबाद में चल रही हैं. जी हां, इन दिनों फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार अभिमन्यु सिंह के साथ हैदराबाद में फिल्म के कुछ एक्शन सीन शूट करने में व्यस्त हैं. अभिमन्यु सिंह फिल्म में विलेन का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं. साथ ही बता दें कि अभिमन्यु सिंह ने साल 2001 में रिलीज हुई राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म अक्स के साथ अपने अभिनय की शुरुआत की थी.

वहीं फिल्म के एक्शन सीन्स के दौरान रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार ने उनको देखा था. हालांकि अभिमन्यु सिंह ने अपने फिल्मी करियर में बहुत सारे ऑक्टेन एक्शन सीन्स का प्रदर्शन किया है, लेकिन रोहित शेट्टी के फिल्म सूर्यवंशी के सेट पर अभिमन्यु को कुछ अलग करते हुए देखा गया है. एक्शन शूट के वक्त अभिमन्यु को एक इमारत से दूसरी इमारत पर कूदना पड़ा और ये शूट काफी लंबे समय तक करना पड़ा.

इसी बारे में बात करते हुए अभिमन्यु सिंह ने बताया कि इस फिल्म के लिए मैं एक इमारत से दूसरी इमारत पर कूदा और इन एक्शन सीक्वेंस का शूट कम से कम 13 से 15 दिनों तक चलेगा. इसके लिए मैं शुरुआत में थोड़ा नर्वस था, लेकिन रोहित सर ने मुझे इन सीन्स के लिए काफी सहज बनाया और अक्षय सर ने मुझे अच्छी तरह से निर्देशित किया, यहां तक कि मेरे साथ इन एक्शन सीन्स की रिहर्सल भी की और कैमरा रोल करने से पहले मुझे हर कदम याद रखना सुनिश्चित करना भी सिखाया गया.

बता दें कि अभिमन्यु सिंह बिहार के सोनपुर में पैदा हुए एक फिल्म एक्टर हैं, जो मुख्य रूप से बॉलीवुड और तेलुगु सिनेमा में काम करते हैं. रोहित शेट्टी फिल्म सूर्यवंशी का निर्देशन कर रहे हैं वहीं करण जौहर फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में अक्षय कुमार की फिल्म मोहरा का फेमस गाने टिप टिप बरसा पानी भी देखने को मिलेगा. इस गाने को फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ पर फिल्माया जाएगा. फिल्म के इस स्पेशल गाने को फराह खान कोरियोग्राफ करेंगी.

Deepika Padukone Romantic Message For Ranveer Singh: दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के लिए रोमांटिक मैसेज के साथ शेयर की खूबसूरत फोटो, फैन्स बोले- जोड़ी नंबर 1

Sara Ali Khan London Photo: लंदन में फैमली के साथ छुट्टियां मना रही हैं सारा अली खान, देखें तस्वीरें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App