बॉलीवुड डेस्क, मुबंई. अक्षय कुमार, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म मिशन मंगल का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस थोड़ी देर पहले रिलीज हुए इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किया जा रहा है.  ट्रेलर में तापसी पन्नू भी नजर आ रही है. इस ट्रेलर बेहद ही दमदार है. इसके काफी लाइक और कमेंट मिल रहे हैं. इसरो में अक्षय को काम करते हुए दिखाया गया है. अक्षय अपनी पूरी टीम को लीड करते हुए नज रआ रही हैं. इस ट्रेलर से पहले इस फिल्म के टीजर और पोस्ट भी रिलीज हुआ था. जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था. इस फिल्म में आपको तापसी पन्न् भी देखने को मिलेंगी. ये फिल्म स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 15 अगस्त को रिलीज की जाएगी. फॉक्स स्टार स्टूडियोज के बैनर तले निर्देशक जगन शक्ति इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं. 

मिशन मंगल में अक्षय कुमार एक वैज्ञानिक का किरदार निभा रहे हैं. ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है. इसमें अक्षय राकेश धवन नाम का किरदार निभाते हुए आपको नजर आएंगे. अक्षय एक वैज्ञानिकों की टीम को नेतृत्व करते नजर आएंगे. वहीं फिल्म में विद्या बालन भी एक साइंटिस्ट अवतार में आपको देखने को मिलेंगी. इस फिल्म में तारा शिंदे नाम का रोल प्ले करेंगी. 

आपको बता दें कि पहली बार अक्षय कुमार महिला टीम को लीड करते हुए मिशन मंगल में आपको देखने को मिलेंगे. अक्षय आखिरी बार फिल्म 2.0 में रजनीकांत के साथ नजर आए थे. इस फिल्म ने जमकर कमाई भी की थी. 

वही तापसी की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म बदला में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आईं थी. इसके अलावा सोनाक्षी कलंक के आइटम सॉन्ग में नजर आईं थी. विद्या बालन की बात की जाए तो वह आखिरी बार इमरान हाशमी के साथ फिल्म हमारी अधुरी कहानी में नजर आईं थी. 

अब देखना होगा कि ये महिला टीम अक्षय कुमार के साथ कितनी हिट हो पाएगी. ये तो अब अगले साल यानी 2020 में भी इस फिल्म के रिलीज होने पर भी तय होगा. 

Prabhas Shraddha Kapoor Movie Saaho Release Date Change: श्रद्धा कपूर और प्रभास स्टारर फिल्म साहो 15 अगस्त को नहीं बल्कि इस दिन होगी रिलीज

Tarun Arora In Akshay Kumar Laxmmi Bomb: अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम में विलेन का रोल करेंगे तरूण आरोड़ा, जब वी मेट में बने थे करीना कपूर के ब्वॉयफ्रेंड

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App