बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को अक्सर देखा गया है कि वो किसी भी तरह का रिस्क लेने या कुछ नया करे से कभी नहीं डरते हैं. हाल ही में अक्षय कुमार ने कुछ ऐसा किया है जिसे जानने के बाद आप चौंक जाएंगे, हालांकि अक्षय कुमार के ऐसे कारनामें के बाद उनके लिए मुश्किलें पैदा हो सकती हैं. 18 सितंबर को ट्रैफिक से बचने के लिए अक्षय कुमार मेट्रो में सवार नजर आए. सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर करके इसके बारे में जानकारी दी, साथ ही मेट्रो की भीड़ को भी दिखाया.

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर किया उसमें कहते हुए नजर आ रहे हैं कि वो मेट्रो में है इस वक्त, चुप चांप मेट्रो में आएं है. घाटकोपर पर वो शूटिंग कर रहे थे, जहां से उन्हें वर्सोवा जाना था. मैप से उन्हें पता चला कि इतनी दूर जाने में 2 घंटे 5 मिनट लग जाएंगे, अक्षय कुमार के साथ इस दौरान डायरेक्टर राज मेहता भी मौजूद थे.

राज मेहता गुड न्यूज फिल्म को डायरेक्टर कर रहे हैं, राज ने ही अक्षय सेे कहा कि हम मेट्रो से चलते हैं. अक्षय कुमार ने राज मेहता से कहा कि मैट्रो में बहुत ही ज्यादा भीड़-भाड़ होगी, तो राज ने कहा कि अरे चलते हैं. उसके बाद अक्षय भी मैट्रो से जाने के लिए राजी हो गए और कहने लगे चलो रिस्क लेते हैं. अक्षय कुमार ने कहा कि मैने एक-दो सिक्योरिटी गार्ड अपने साथ ले लिए, और अब चुप-चाप इधर बैठा हूं.

अक्षय ने बताया कि अभी तक कोई उन्हें पहचान नहीं पाया है, एक दो लोग ही कयास लगा पाएं है. अक्षय ने बताया कि मैट्रो ही ऐसा ट्रांसपोर्टेशन का साधन है, जो बहुत ही हाइट पर है, इसलिए किताना भी पानी भर जाए इससे ट्रैवल किया जा सकता है. अक्षय ने कहा कि जिस सफर के लिए उन्हें 2 घंटे लगने वाले थे, वो सफर उन्होने महज 20 मिनट में ही तय कर लिया. 

Ameesha Patel Sexy Video: रेड साड़ी में अमीषा पटेल के सेक्सी फिगर को देख छूट जाएंगे पसीने, वीडियो में दें रहीं बोल्ड पोज

Dabangg 3 Motion Poster: दबंग 3 का मोशन पोस्टर रिलीज, चुलबुल पांडे सलमान खान का दिखा दमदार अंदाज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App