बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Akshay Kumar Laaxmi Bomb Look Leaked: तमिल फिल्म कंचना (Kanchana) की हिंदी रीमेक लक्ष्मी बम (Laaxmi Bomb) के शूटिंग सेट से अक्षय कुमार का लुक लीक हो गया है. शूटिंग सेट से लीक हुए अक्षय कुमार के लुक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में अक्षय कुमार का नया लुक देख फैन्स सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर फैन्स के दिलों को घायल कर रहा है.

लीक हुए वीडियो में, अक्षय कुमार प्रिंटेड नीली शर्ट पहने दिख रहे हैं. एक्टर अक्षय कुमार मूंछों के दमदार दिख रहे हैं.कुछ दिनों पहले अक्षय ने इसी तरह के लुक में एक वीडियो शेयर किया था, जबकि वह एक आवारा कुत्ते को खाना खिलाते हुए देखा गया था.

लक्ष्मी बम एक हिंदी कॉमेडी हॉरर फिल्म है, जिसे राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित किया गया है. इस फिल्म के निर्मिता शबीना खान और तुषार कपूर हैं.

इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म राघव नाम के एक कायर व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है जिसे एक ट्रांसजेंडर महिला के भूत ने अपने वश में कर लिया है.

यह महिला उन लोगों से बदला लेना चाहती है जिन्होंने उसकी जिंदगी तबाह कर दी. मूवी में आपको कॉमेडी हॉरर और तमाम चीजों का तड़का देखने को मिलेगा.

इस फिल्म को लेकर कियारा आडवाणी काफी उत्साहित हैं. वह सोशल मीडिया पर इससे पहले फिल्म शूटिंग की एक फोटो शेयर कर चुकी हैं.

जो सोशल मीडिया पर उनके फैन्स को काफी पसंद आई थी. फिल्म में कियारा आडवाणी और अक्षय कुमार को एक साथ देखने का फैन्स बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

View this post on Instagram

@shehlaakhan ✨

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

ऐसा माना जा रहा है फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन कर सकती है. यह फिल्म 2011 में आई तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म मुनी 2: कंचना की हिंदी रीमेक है. यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी.

View this post on Instagram

@feminaindia

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

Sonam Kapoor Sexy video: सोनम कपूर की लेटेस्ट वीडियो ने दिया फैंस को बोल्डनेस का डोज, देखिए सेक्सी अवतार

Maria Sharapova Photo Video: मारिया शारापोवा की 35 हॉट सेक्सी और खूबसूरत फोटो वीडियो देख छूट जाएंगे पसीने

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App