बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. कयास लगाए जा रहे हैं कि कैटरीना कैफ को अक्षय कुमार के साथ निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में अभिनय करने के लिए संपर्क किया गया था. हालाँकि इसके बारे में इभी कुछ भी आधिकारिक नहीं किया गया था. साथ ही इन खबरों के बारे में न तो अभी तक कैटरीना कैफ और न ही फिल्म के निर्माताओं ने कोई टिप्पणी की थी. लेकिन अब ये बात पूरी तरह से कंफर्म हो चुकी है कि कैटरीना कैफ रोहित शेट्टी इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अभिनय करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जिसकी आधिकारिक घोषणा इस हफ्ते की जाएगी.

साथ ही खबरों की माने तो कैटरीना कैफ ने पिछले हफ्ते फिल्म साइन की है. वह फिल्म में अक्षय कुमार के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगी. इसके अलावा फिल्म की आधिकारिक रूप से घोषणा एक या दो दिन में होगी जब मेकर्स फिल्म के पोस्टर के साथ एक बयान जारी करेंगे. वहीं अक्षय और कैटरीना दोनों इस साल के आखिर में सूर्यवंशी की शूटिंग शुरू करेंगे. फिल्म के एक करीबी सूत्र ने इस फिल्म के बारे में एक और दिलचस्प तथ्य भी बताया है.

जी हां, फिल्म के एक करीबी सूत्र ने बताया कि रोहित शेट्टी की एक्शन मसाला एंटरटेनर जो पिछले साल रणवीर सिंह की फिल्म सिम्बा की रिलीज के साथ घोषित की गई थी, कन्नड़ फिल्म तगारू की रीमेक है, जो 2018 में आई थी, जिसमें शिव राजकुमार ने अभिनय किया था. बता दें कि सूर्यवंशी अगले साल 2020 में ईद पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है और हम भी इस फिल्म के लिए पूरी तरह से उत्साहित हैं.

वहीं इससे पहले अक्षय कुमार और कटरीना कैफ ने एक साथ वेलकम, तीस मार खान, सिंग इज किंग, दे दना दन और हमको दीवाना कर गए जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम चुकी हैं. साथ ही ऐसा बताया जा रहा था कि जब रोहित शेट्टी फिल्म के लिए हिरोइन की तलास कर रहे थे तब खुद अक्षय कुमार ने कटरीना कैफ के नाम की सिफारिश की है. इसके साथ ही साथ ही बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार की सूर्यवंशी में अजय देवगन बाजीराव सिंघम और रणवीर सिंह संग्राम भालेराव के रूप में कैमियो करते नजर आ सकते हैं. 

Mia Khalifa Sexy Video: मिया खलीफा के सेक्सी वीडियो को देख आप भी हो जाएंगे हैरान

Disha Patani Sexy video: दिशा पटानी के सेक्सी वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया कोहराम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App