बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. क्षय कुमार के साले और ट्विंकल खन्ना के भाई करण कपाड़िया बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. करण कपाड़िया ब्लैंक फिल्म में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले हैं. इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने अपने साले साहब के साथ एक स्पेशल सॉन्ग की शूटिंग की थी, जो आज रिलीज हो गया है. जानकारी के लिए बता दें कि ये एक प्रमोशनल सॉन्ग है. इसके साथ ही इस गाने को टोनी डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं. इस गाने की शूटिंग मुंबई के ही एक स्टूडियो में की गई है. 

इससे पहले अक्षय कुमार ने इस गाने की जानकारी देते हुए एक ट्वीट किया था, जिसमें अक्षय कुमार ने लिखा था कि करण कपाड़िया ने अपने डेब्यू के लिए एक अलग रास्ता बनाया है और मुझे उस पर गर्व है. साथ ही करण कपाड़िया के साथ ये स्पेशल सॉन्ग करना मेरी तरफ से उसे गुड लक कहने का एक तरीका है. 

इसके साथ ही अक्षय कुमार ने अपने साले करण कपाड़िया की काफी तारीफ करते हुए कहा कि उसके पास एक अच्छे एक्टर बनने की काबिलियत है. अक्षय कुमार ने कहा कि करण के अंदर एक्टिंग की अच्छी पकड़ है. मैंने करन को पहली बार एक शॉर्ट फिल्म क्रेस्केंडो में देखा था जो करन ने साल 2014 की थी. ये शॉर्ट फिल्म को कान फिल्म महोत्सव में भी चुनी गई थी. फिल्म ब्लैंक के जरिए करण अभिनय और प्रदर्शन के मामले में कई पायदान चढ़ गए.

वहीं जब फिल्म ब्लैंक का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था, तब अक्षय कुमार ने इसे अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा था कि हमने देखा है उस छोटे से बच्चे को जवान होते हुए और एब एर बड़ा आदमी बनते हुए देख रहे हैं. करण कपाड़िया की पहली फिल्म ब्लैंक का ट्रेलर शेयर कर काफी खुश हूं.

बता दें ति बेहजाद खम्बाटा द्वारा निर्देशित फिल्म ब्लैंक में सनी देओल एक इंटेलिजेंस ब्यूरो में एक ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे. साथ ही करण कपाड़िया एक ह्यूमन बम का किसदार निभाएंगे, जो कि बम ब्लास्ट के लिए निकलता है लेकिन किसी हादसा होने के चलते उसकी याददास्त चली जाती है. साथ ही बता दें निशांत पिट्टी, श्रीकांत भासी, विशाल राणा, टोनी डिसूजा एंड पिक्चर्स के द्वारा प्रोड्यूस की जा रही ये फिल्म 3 मई 2019 को रिलीज़ होगी.

View this post on Instagram

#Repost @blankthefilm with @make_repost ・・・ A live bomb – all set and rigged to blow at the perfect time! Stay tuned for #BlankMovie and watch the mystery unfurl in cinemas on 3rd May. @behzu @iamsunnydeol @karankapadiaofficial @karanvirsharma @ishidutta @jameel.mumbai #EchelonProductions @carnivalpicturesindia @EaseMyTrip #DrShrikantBhasi @nishantpitti #TonyDsouza @itsvishalrana @panorama_studios @andpicturesin #blank #blankthefilm #bollywood #upcomingmovie #sunnydeol #sunnydeolstyle #karankapadia #ishitadutta #karanvirsharma #trailer #blanktrailer #outnow #warningnahidunga #songoutnow #newsong #newsongalert #carnivalpictures #3rdmay #sunnydeolpaaji #bollywoodmovie #bollywood #movie #films #comingsoon #staytuned

A post shared by Karan Kapadia (@karankapadiaofficial) on

Salman Khan Bharat Song Slow Motion Celebs Reaction: भारत के स्लो मोशन गाने में दिशा पटानी की आंखों में डूबे दिखे सलमान खान, सितारों ने बांधे तारीफों के पुल

Salman Khan Bharat Song Slow Motion Social Media Reaction: भारत के पहले गाने स्लो मोशन को देख फैंस बोले – सलमान खान और दिशा पटानी की हॉट केमिस्ट्री ने बढ़ा दिया सोशल मीडिया का तापमान

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर