बॉलीवुड डेस्क, मुबंई.  अक्षय कुमार स्टारर फिल्म केसरी इन दिनों खूब सुर्खियों में है. फिल्म के मेन लीड अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के एक पोस्टर के साथ ये फिल्म की कल बाहर आने वाली एक दमदार झलक के बारे में बताया है. अक्षय कुमार ने एक दमदार फोटो आज फिर अपने फैन्स के लिए शेयर की है. इससे पहले भी फिल्म के कई पोस्टर्स और फोटो बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार शेयर कर चुके हैं. फैन्स अक्षय कुमार की इस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. केसरी धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है फिल्म है. अक्षय कुमार ,परिणीति चोरड़ा स्टारर केसरी एर पीरियड ड्रामा फिल्म है. फिल्म में अक्षय कुमार हवलदार ईश्वर सिंह की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म का पहला ट्रेलर 21 फऱवरी को रिलीज होगा. केसरी सिनेमाघरों में 21 मार्च को प्रदर्शित होगी.

फिल्म केसरी बैटल ऑफ सारागढ़ी को दर्शाती फिल्म है. इससे पहले भी युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल करती आईं हैं. फिल्म केसरी से भी फिल्म मेकर्स ऐसी ही उम्मीदें कर रहे हैं. फिल्म की कहानी युद्ध की एक सच्ची घटना पर आधारित है और इतिहास के उन पन्नों को दर्शकों तक पहुंचाने के लिए उन किरदारों को पर्दे पर जीवंत भी दमदार तरीके से किया गया है. फिल्म केसरी में अक्षय कुमार हवलदार ईश्वर सिंह की भूमिका में नजर आएंगे.

केसरी के जरिए फिल्म मेकर्स ने भारतीय इतिहास के एक अनकहे अध्याय जिसे बैटल ऑफ सारागढ़ी कहा गया है उसे दिखाने की कोशिश की है. फिल्म में दिखाया जा रहा है कि 10,000 आक्रमणकारी का सामना 21 सिख गुलिस्तान, लॉकहार्ट, और सारागढ़ी के किलों को बचाने के लिए किस तरह वीरता से करते हैं. देश के लिए लड़ने वाली इस 21 सिख बटालियन की याद में 12 सितंबर को सारागढ़ी दिवस के रूप में भी मनाया जाता है.

Kesari Poster On Republic Day: गणतंत्र दिवस के मौके पर केसरी से अक्षय कुमार ने शेयर की ये फोटो, 21 मार्च को रिलीज होगी फिल्म

Akshay Kumar Kesari Photo: अक्षय कुमार की फिल्म केसरी से सामने आई ये शानदार फोटो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App