बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. अक्षय कुमार और करीना कपूर आज  17वें हिन्दुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट 2019 में शामिल हुए. जहां उनसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इंटरव्यू से लेकर उनके नागिरता सहित कई सवाल-जवाब किए गए. अक्षय ने भी सभी सवालों के जवाब दिए. जब उनसे पूछा गया कि आप बेहतर काम कर रहे हैं. लेकिन फिर भी आपके नागरिकता को लेकर अक्सर सवाल उठते हैं और कई बार ट्रोल भी किया जाता है.  

इस सवाल का जवाब देते हुए अक्षय ने कहा कि- मेरे कनाडा के दोस्त ने मुझे वहां बुलाया था. दरअसल जब मेरी फिल्में फ्लॉप हो रही थी तो मेरे दोस्त ने कहा था कनाडा आ जाओ. फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद मुझे भी ऐसा लगने लगा था कि मेरा करियर खत्म हो गया है. फिर मुझे कनाडा की नागरिकता मिल गई और उसके बाद मेरी फिल्म भी हिट हो गई, जो कि मेरी पंद्रहवी फिल्म थी. इसके बाद मैंने भारत में अपना काम किया और कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

अक्षय कहते हैं कि मुझे इसका दुख है कि हमेशा मुझे इस बात पर जवाब देना पड़ता है और इसका प्रूव भी दिखाना पड़ता है कि मैं इंडियन हूं. लेकिन अब मैंने भारतीय नागरिकता के लिए अप्लाई कर दिया है और मेरा प्रोसेस पूरा होते ही जल्द ही मेरा भारतीय पासपोर्ट भी आ जाएगा. अक्षय ने कहा कि मेरा पूरा जीवन यहीं  है और मैं अपना टैक्स भी भारत में भरता हूं. इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि मेरी पत्नी ट्विकल खन्ना और मेरे बच्चों के पास भारतीय नागरिता है और वे पूरी तरह भारतीय है. मैंने कभी भी उनकी नागरिकता कभी नहीं बदलवाई.  

कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक इंटरव्यू लिया था. इस बारे में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा- मुझे उनका इंटरव्यू लेने का मौका मिला था और अगर ये मौका किसी को भी मिलता तो वह इसके लिए हां ही करता. अक्षय ने बताया कि उन्होंने बिना किसी तैयारी  के ही मोदी जी का इंटरव्यू लिया था. मैंने एक आम इंसान की तरह उनसे सवाल किए. लेकिन मैंने पॉलिसी को लेकर उनसे कोई सवाल नहीं किए क्योंकि ये सवाल पत्रकार पहले ही उनसे पूछ चुके हैं.

बता दें कि अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में एक से बढ कर एक फिल्में की है. इसलिए बॉलीवुड का खिलाड़ी कहा जाता है. वहीं अब उन्हें गारंटी कुमार के नाम से भी जाना जाता है. उन्होंने बलीवुड में कॉमेडी, हॉरर, रोमांटिक और देशभक्ति सहित हर तरह की फिल्में की है.  लेकिन इसके बावजूद वह भारत में अपना मतदान देने योग्य नहीं है. 

हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों का मिलाजुला रिस्पॉन्स मिला. इसके बाद अक्षय करीना कपूर खान, दिलजीत दोक्षांस और कियारा आडवाणी के साथ गुड न्यूज में नजर आएंगे. आने वाले दिनों में उन्हें सूर्यवंशी, लक्ष्मी बॉब और पृथ्वीराज चौहान जैसी फिल्मों में देखा जाएगा.

Also Read:

Bhangra Paa Le New Release Date: विक्की कौशल के भाई सनी कौशल की फिल्म भंगड़ा पा ले के लिए करना पड़ेगा इंतजार, अब 3 जनवरी 2020 को होगी रिलीज

Kareena Kapoor On Her Pregnancy in Good Newwz Promotion: करीना कपूर ने सबसे पहले इस शख्स को दी थी अपने प्रेगनेंसी की खबर, गुड न्यूज रिलीज से पहले किया खुलासा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App