बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड में एख बार फिर से बॉयोपिक की लहर चल पड़ी है. इस लहर में अभिनेता अक्षय कुमार का नाम एक बार फिर से सुर्खियों में है. गुलशन कुमार पर बनने वाली बायोपिक मुगल से अक्षय कुमार में अपने आप को दूर कर लिया था. लेकिन एक बार फिर से चर्चा है कि अक्षय कुमार एक बायोपिक फिल्म में नजर आने वाले हैं. बता दें यशराज फिल्म्स के साथ अक्षय कुमार 10 साल के लंबे अंतराल के बाद काम करने जा रहे हैं. 12 वीं सदी के महान राजा पृथ्वीराज चौहान की बोयोपिक यशराज प्रोडक्शन बनाने जा रही है.

ऐसे में एक रिपोर्ट कि मानें तो अक्षय कुमार फिल्म में पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में नजर आने वाले हैं. लेकिन अक्षय कुमार ने अभी तक इस तरह का कोई खुलासा नहीं किया है. चंद्रप्रकाश द्विवेदी पृथ्वीराज चौहान पर आधारित बोयोपिक को निर्देशित करेंगे. पृथ्वीराद चौहान पर आधारित ये फिल्म बड़े बजट की होने वाली है. लेकिन अक्षय कुमार के फैन्स को इस फिल्म के जरिए उनका राजपूताना अवतार देखने को मिलने वाला है.

आपको बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार से पहले सनी देओल नजर आने वाले थे. लेकिन यश राज फिल्म्स के द्वारा इस फिल्म को प्रोड्यूस करने के चलते सनी देओल को इस फिल्म से बाहर का रास्ता देखना पड़ा.एक इंटरव्यू के दौरान सनी देओल ने खुलासा किया था कि मैं पृथ्वीराज चौहान की बोयोपिक पर काम कर था, लेकिन किसी कारण के चलते मुझे वो प्रोजेक्ट छोड़ना पड़ा. सनी ने आगे कहा कि अब मैं पृथ्वी राज चौहान की बायोपिक का हिस्सा नहीं रहा. सनी ने कहा कि मैं चाहता था कि फिल्म बने. और वो बनने जा रही है, मुझे बहुत खुशी है. 

अक्षय कुमार-मौनी रॉय की गोल्ड फिल्म हुई लीक @ Cinevood.net, कमाई पर पड़ सकता है असर

सलमान खान-शाहरुख खान को इंस्टाग्राम पर अक्षय कुमार ने दी मात, फॉलोअर्स की संख्या 2 करोड़ पार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App