बॉलीवुड डेस्क, मुंबई.  भारत के दूसरे चंद्र मिशन चंद्रयान-2 के परियोजना निर्देशक और मिशन निर्देशक के साथ महिला होने के नाते बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार ने लॉन्च के लिए महिला वैज्ञानिकों को अपनी शुभकामनाएं भेजी हैं. इसरो के इस शानदार और गौरवांकित कदम पर सूर्यवंशी स्टार अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है.

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा कि भारत के दूसरे स्पेस मिशन चंद्रयान 2 को दो महिला साइंटिस्ट लीड कर रही हैं, भारत के इतिहास में यह पहली बार होगा. रॉकेट वुमन और इसरो टीम की बहुत-बहुत शुभकामनाएं.

वहीं अक्षय कुमार की शुभकामनाएं भेजने के बाद अब उनको सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स अक्षय कुमार को ट्रोल कर उनको कनाडा पर ध्यान देने जैसी बातें कर रहे हैं. इसके अलावा भी कई सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के मीम्स बना कर अक्षय कुमार का मजाक उड़ा रहे हैं.

इसके अलावा अक्षय कुमार के काम की बात की जाए तो, अक्षय कुमार जल्द ही मिशन मंगल में नजर आने वाले हैं. जिसे लेकर उन्होंने एक फोटो भी शेयर की थी. फोटो में उनके साथ विद्या बालन, तापसी पन्नू और सोनाक्षी सिन्हा नजर आ रही हैं. बता दें कि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 15 अगस्त 2019 को इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा. वहीं अक्षय कुमार की किरदार की बात करें तो वह अनुष्का शर्मा के बाद इस फिल्म में अक्षय कुमार वैज्ञानिक राकेश धवन किरदार निभा रहे हैं, जो कि वैज्ञानिकों की एक टीम का नेतृत्व करते हैं, जिसमें तारा शिंदे के रूप में विद्या बालन शामिल आपको नजर आएंगी.

इसके साथ ही बता दें कि भारत के दूसरे मून मिशन चंद्रयान-2 15 जुलाई को लॉन्च होना था, लेकिन आखिरी पोल में कुछ तकनीकी खामी के चलते चंद्रयान-2 मिशन को टाल दिया गया है. इसके साथ ही जल्द ही चंद्रयान-2 के लॉन्च की नई तारीख का ऐलान किया जाएगा. जी हां, सामने आ रही खबरों की माने तो, इसरो जल्द ही भारत के इस मून मिशन के लॉन्चिंग की नई तारीख का एलान करेगा.

Pooja Hegde Pretty Photo: पूजा हेगड़े का खूबसूरत अंदाज देख फैन्स भी हुए फिदा, हॉट फोटो हो रही वायरल

Vaani Kapoor Sexy Video: वाणी कपूर की सेक्सी वीडियो में दिखा दिलकश अंदाज, बेहद बोल्ड लुक से फैंस को चौंकाया

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App