बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 का उनके फैंस को ब्रेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म को लेकर चर्चा जितनी है फैंस को उम्मीद भी फिल्म से उतनी  ही है. अक्षय कुमार इस फिल्म  में विलेन का किरदार निभा रहे हैं. अक्षय कुमार का ये नेगेटव रोल देखने के लिए फैंस उतावले हो रहे हैं. फिलहाल फिल्म का एक लेटेस्ट पोस्टर रिलीज हुआ है जिसमें एक हाथ का पंजा नजर आ रहा है. इसके  अलावा फिल्म के टीजर की भी रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. 2.0 का टीजर 13 सितंबर को रिलीज होने जा रहा है. 

बता दें अक्षय कुमार की ये फिल्म नवम्बर को रिलीज होगी. फिल्म की रिलीज डेट कई बार बदली और अब फाइनली मेकर्स ने इस रिलीज डेट पर ताला लगा दिया है. 2.0 में पहली बार अक्षय कुमार साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. इससे पहले किसी भी फिल्म में दोनों की दमदार जोड़ी देखने को नहीं मिली है. फैंस के लिए इस लिए भी ये फिल्म खास होने वाली है. 2.0 2010 में आई फिल्म एंथिरन (रोबोट) का सीक्वल है जिसमें ऐश्वर्या राय भी नजर आईं थीं. 

अक्षय कुमार और रजनीकांत के अलावा इस फिल्म में एमी जैक्सन भी नजर आएंगी. फिल्म में एआर रहमान ने संगीत दिया है. खबरों की मानें तो 2.0 भारत की सबसे महंगे बजट की फिल्म है. इस वजह से इसकी रिलीज डेट में कई बार बदलाव किए गए. विज्ञान और फिक्शन पर बनी इस फिल्म का बजट करीब 400 करोड़ रुपए बताया जा रहा है. अक्षय कुमार इस फिल्म में क्रो मैन की भूमिका में नजर आएंगे जोकि इस फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे हैं. शंकर के निर्देशन में बन रही ये फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होगी.

Rajnikant Film 2.0 NeW Teaser Poster Out

नहीं जमी फैंस को गोल्ड तो मौनी रॉय ने फिर थामा एकता कपूर का दामन, इस सीरियल से करेंगी वापसी

गोल्ड की अपार सफलता के बाद अक्षय कुमार निभाएंगे पृथ्‍वीराज चौहान का किरदार, सनी देओल का कटा पत्ता !