बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म केसरी इस हफ्ते 20 मार्च को रिलीज होने वाली है. वही इस फिल्म के प्रमोशन को लेकर अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा व्यस्त हैं और साथ ही हर जगह उनको अपने फैंस के साथ मौज-मस्ती करते देखा जा सकता है. इन दिनों अलग-अलग शहरों में घूम रहे अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा आज नई दिल्ली पहुंचे और वहां बीएसएफ जवानों के बीच अपनी फिल्म का प्रमोशन करते देखे गए. अक्षय कुमार भारत के वीर के साथ जुड़े हुए हैं और वें पहले ही अपनी फिल्म को राष्ट्र के सैनिकों को समर्पित कर चुके हैं.

इसके अलावा भी अक्षय कुमार सक्रिय रूप से जवानों और उनके परिवारों के लिए जीवन को आसान बनाने के प्रयासों में लगा हुए हैं. अक्षय कुमार कहीं भी हो लेकिन अपने देश के जवानों के साथ समय बितना नहीं भूलते. वही आज अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा दिल्ली में बीएसएफ जवानों के साथ नाचते-गाते नजर आए.

जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है. साथ ही वीडियो में परिणीति चोपड़ा को अक्षय कुमार और जवानों को प्रोत्साहित करते हुए देखा जा सकता है.

View this post on Instagram

Aaj bahega jo mera lahu, vo Kesari. @akshaykumar

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

वीडियो में ये देखा जा सकता है कि कैसे अक्षय कुमार जवानों के साथ हाथ और पैर को उठा-उठा कर नाच रहे हैं. जैसे ही अक्षय कुमार रूके, जवानों ने फिर उनका हौसला बढ़ाना शुरू कर दिया और वें जवानों के साथ नाचते-गाते रहे. अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा दोनों ने बीएसएफ के जवानों के साथ काफी अच्छा समय बिताया और उनके साथ बातचीत भी की.

इसके अलावा अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक भी वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे दिल्ली के कनॉट प्लेस में फैंस से रूबरू हो रहे हैं. वीडियो में वे कनॉट प्लेस के सर्कल में गाड़ी के ऊपर बैठकर फैंस से मिल रहे हैं. वहीं खिलाड़ी कुमार भी फैंस के साथ सेल्फी फोटो खींच रहे हैं.

बता दें कि ये फिल्म इतिहास में लड़ी गई उस लड़ाई के बारे में हैं, जब 21 सिख सैनिकों ने 10 हजार अफगानियों का युद्ध में डटकर सामना किया था. ब्रिटिश सरकार भी इन शहीद 21 सिख जवानों की वीरता की कायल हुई थी. फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह ने किया है.

Akshay Kumar Jacqueline Fernandez In Sooryavanshi: रोहित शेट्टी की फिल्म सुर्यवंशी में फिर एक साथ नजर आएंगे अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडीज ?

Kesari Teaser Video: फिल्म की रिलीज से ठीक 4 दिन पहले सामने आया अक्षय कुमार की केसरी का दमदार टीजर, देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App