मुंबई. बॉलीवुड के खिलाडी यानि अक्षय कुमार को जितना उनके फिल्मों के लिए जाना जाता है. उतना ही अक्षय को किसी भी नेक काम में योगदान देने के लिए भी जाना जाता है. जबभी किसी को मदद की जरूरत होती है. अक्षय कुमार सबसे पहले सामने आते हैं. सिर्फ हेल्प ही नहीं बल्कि जहां नियम पालन करने की बात होती है. वह भी अक्षय कभी पीछे नहीं हटते.

बता दें हाल ही में अक्षय कुमार ने मिनिस्ट्री ऑफ़ रोड ट्रांसपोर्ट एंड हाइवेज के साथ मिल कर काम किया. ऐसा करके अक्षय कुमार ने रोड सेफ्टी मूवमेंट को बढ़ावा दिया. साथ ही अक्षय कुमार ने रोड सेफ्टी अभियान को सपोर्ट करते हुए ये भी कहा कि, मैं तहे दिल से उम्मीद करता हूं की इससे ट्रैफिक और रोड सेफ्टी के नियमों में बदलाव आएगा. जिससे कई लोगो की जाने बच पाएंगी.

अक्षय कुमार ने इस अभियान में हिस्सा लेने के दौरान की अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस तस्वीर में अक्षय कुमार मिनिस्ट्री ऑफ़ रोड ट्रांसपोर्ट एंड हाइवेज के साथ मिल कर काम करते हुए नजर आ रहे हैं. अक्षय कुमार की ये तस्वीर सोशल मीडिया परे काफी वायरल हो रही है. साथ ही अक्षय कुमार के फैंस सोशल मीडिया पर उनके इस एफ्फॉर्ट्स को काफी सराह रहे हैं.

अक्षय कुमार के फैंस उन्हें ऐसे ही रियल हीरो नहीं कहते बल्कि, अक्षय कुमार के ऐसे कारनामो के चलते ही उन्हें रियल हीरो का तमगा मिला है. और ये पहला मौका नहीं है जब अक्षय कुमार ने किसी अभियान में हिस्सा लिया हो. इससे पहले भी कई बार अक्षय इस तरह के अभियान का हिस्सा बन चुके हैं.

शमा सिंकदर का बोल्ड बयान, बच्चा पैदा करने के लिए शादी जरूरी नहीं

इन 5 सवालों ने अरबाज खान से उगलवाया IPL सट्टेबाजी का सच

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App