नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह बेहद चार्मिंग और गॉर्जियस हैं. उनकी गिनती सबसे ज्यादा ज्यादा फीस लेने वाली ऐक्ट्रेसेस में होती है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत सुपरस्टार रवि किशन के साथ फ़िल्म सत्यमेव जयते से की थी। देखने में हॉट अक्षरा एक बेहतरीन होस्ट और सिंगर भी हैं। अक्षरा अभी तक 50 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

फ़िल्म सत्यमेव जयते की सफलता ने अक्षरा को सुर्खियों में ला दिया। इसके बाद उन्होंने फिल्म दिलेर, तबादला, दिलवाला, धड़कन, सत्या, हम हैं बांके बिहारी, सरकार राज, ए बलमा बिहार वाला में काम किया। एक के बाद एक हिट फिल्मों से वह भोजीवुड की डिमांडिंग ऐक्ट्रेसेस में से एक हो गईं। उन्होंने भोजपुरी के टॉप एक्टर्स मनोज तिवारी, दिनेश लाल यादव, पवन सिंह, रवि किशन आदि के साथ कई ब्लॉकबस्टर फिल्में की। उन्होंने हिन्दी टीवी इंडस्ट्री में भी काम किया, उनका पहला सीरियल काला टिका है। इसके अलावा सूर्य पुत्र कर्ण, सर्विस वाली बहू में भी उनकी एक्टिंग को सराहा गया। अक्षरा ने जिस पगले को दिल से चाहा और दिल बोले बम बम बम जैसे पॉपुलर गाने भी गाये।

अक्षरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके ढेरों फॉलोवर्स भी हैं। भोजपुरी सिनेमा के पॉपुलर ऐक्टर पवन सिंह और अक्षरा की जोड़ी सबसे हिट जोड़ी मानी जाती है। दोनों का रिलेशन भी काफी समय तक रहा, फैंस उनकी शादी का इंतज़ार कर रहे थे कि तब तक दोनों के ब्रेकअप की खबर ने सनसनी मचा दी। मामला ब्रेकअप तक नही रुका, पुलिस स्टेशन भी पहुंच गया। अक्षरा ने पवन पर जान से मारने, अभद्रता, मारपीट का आरोप लगाया और यह रिश्ता एक खराब नोट पर खत्म हुआ।

Bani J Sexy Photos: बानी जे की यह तस्वीरें उड़ा देंगी लड़को का होश, यहां देखें तस्वीरें

Rakhi Sawant Sexy Photos: राखी सावंत का बोल्ड लुक देख कर फैंस हुए घायल, कहा- आग लगा दी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर