बॉलीवुड डेस्क मुंबई. भोजपूरी सेंसेशन अक्षरा सिंह सोशल मीडिया और खासकर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अक्सर ही शानदार फोटो शेयर कर अपने फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं. कुछ समय पहले उन्होंने ऐसी ही एक शानदार फोटो शेयर की थी जिसे उनके फैंस ने बहुत पसंद किया था. फोटो में अक्षरा ने एक सफेद रंग का गाउन पहना हुआ है जिसपर खूबसूरत फ्लोरल प्रिंट है. किसी इमारत की बालकली पर खड़ी अक्षरा ताजा और ठंडी हवा का लुत्फ उठाती दिख रही हैं. फोटो के कैप्शन में अक्षरा ने लिखा है- जिंदगी एक घंटा पहले जागकर एक घंटा अधिक जीने का नाम है.

अक्षरा की इस फोटो पर शानदार कमेंट कर रहे हैं. किसी ने उन्हें खूबसूरत कहा तो किसी ने लिखा बेहद सेक्सी. बता दें कि अक्षरा के इंस्टाग्राम पर लगभग 4 लाख फॉलोअर्स हैं. अक्षरा कई बार इंडियन ड्रेस में भी खूबसूरत फोटो शेयर करती रहती हैं.

हाल ही में अक्षरा सिंह को दादा साहेब फाल्के अवार्ड से भी नवाजा गया था. गौरतलब है कि अक्षरा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी जिसके बाद उन्हें कई भोजपूरी फिल्मों में देखा गया. आज उन्हें लोग हर घर में जानते हैं. अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा में अब तक 50 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

Akshara Singh Sexy Photo: लेटेस्ट फोटो में अक्षरा सिंह की सादगी ने बजाई फैंस के दिलों की घंटी

Akshara Singh Photo: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह बनीं दुल्हन, फोटो शेयर कर बोलीं- मजनुआ की दुल्हनिया

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App