बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह किसी भी तरह की जान-पहचान की मोहताज नहीं हैं. अक्षरा सिंह अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने सेक्सी हुस्न का कहर बरपाती रहती हैं. फिल चाहे उनका कोई डांस वीडियो हो या कोई फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होती है और धमाल मचा देती है. ऐसा ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होने के साथ-साथ तहलका मचा रहा है. जी हां, सामने आई इस वीडियो में अक्षरा सिंह एक भोजपुरी सॉन्ग मीठी मीठी होखेला चुभन गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं, जो उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रही है.

इस गाने को यूट्यूब पर अब तक कई बाद देखा जा चुका है. साथ ही इस पर लाखों की संख्मा में व्यूज आ चुके हैं. साथ ही इसी से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि अक्षरा सिंह के इस डांस वीडियो के साथ-साथ उनके चाहने वालो की काई कमी नहीं हैं. इतना ही नहीं अक्षरा के इस सेक्सी डांस वीडियो को शेयर भी किया जा रहा है. मीठी मीठी होखेला चुभन गाने में पर डांस करती हुई अक्षरा कुछ बेहद ही अगल अंदाज में नजर आ रही हैं. उनके हुस्न के दीवाने हुए जा रहे फैन्स को अक्षरा की ये अदा भी काफी पसंद आ रही है.

वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब अक्षरा सिंह के किसी वीडियो ने सोशल मीडिया पर इतना धमाल मचाया हो, आए दिन इनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. अक्षरा सिंह के गाने पटरी पर रेल अकेले चली गाने के लिरिक्स को मनोज मतलबी ने लिखा है, और बेहतरीन संगीत घुंघरू ने दिया है.

अक्षरा सिंह काये लेटेस्ट गाना बेहद हिट तो साबित होता हुआ नजर आ ही रहा है लेकिन उनके फैंस के लिए एक खूशखबरी ये भी है कि अक्षरा सिंह को मशहूर निर्देशक मंजुल ठाकुर का फिल्म भी ऑफर हुआ है. फिलहाल अक्षरा सिंह के पास बहुत सारी भोजपुरी फिल्में हैं, विष्णु शंकर बेलु की फिल्म लव मैरिज की शूटिंग अक्षरा सिंह पूरी कर चुकी हैं.

View this post on Instagram

😍 #mood #justlikethat #spreadthelove💞💫💞

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on

Dia Mirza Sexy Photo: दिया मिर्जा ने सेक्सी फोटो से किया फैंस को अट्रैक्ट, दिलकश अंदाज और स्टाइल से चलाया जादू

Esha Gupta Sexy Photo: ईशा गुप्ता की बेहद सेक्सी वीडियो, डीप नेक ड्रेस में बिखेरा हॉट अदाओं का जलवा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App