बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Akshara Singh Emotional Video: मल्टीटैलेंटेड भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी फोटो और वीडियो के लिए चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में अक्षरा सिंह ने अपना दुखी वीडियो शेयर किया है जिसमें वो तीन युवकों की मौत से दुखी हैं. अक्षरा सिंह ने कहा कि मेरे शो में आए तीन युवकों की शो से जाते वक्त मौत हो गई है. मुझे इस बात से बहुत पहुचा है. साथ ही अक्षरा तीनों लड़कों के घर वालों को संवेदना प्रकट कर रही हूं. अक्षरा सिंह ने कहा कि घटना से मैं बहुत दुखी हूं. साथ ही मेरी सहानुभूती घरवों के साथ में है.

अक्षरा सिंह ने अपने वीडियो के साथ फैंस को गुजारिश करती हूं कि फैंस वाहन ठीक से चलाए और साथ ही वाहन चलाते समय हेलमेट लगाकर चलाए चाहिए. अक्षरा के लाखों फैंस है जो उनकी हर अदाओं और उनकी खूबसूरती पर फिदा हैं. अक्षरा की फोटो का इंतजार उनके फैंस को होता है. उनकी एक फोटो में हजारों लाइक आते हैं. हर फोटो में अक्षरा अप्सरा ही लगती हैं.

अक्षरा सिंह का शो बुधवार को बिहार के आरा जिले में हुआ था. जिसमें हजारों लोग उनका शो देखने आए थे. शो के दौरान अक्षरा ने अपने फैंस के साथ सेल्फी शेयर की थी. फोटो में अक्षरा सिंह स्टेज पर खड़ी नजर आ रही हैं. फोटो में अक्षरा सिंह बहुत खूबसूरत लग रही हैं. उनकी खूबसूरती देखने लायक है. इस समय वह कई फिल्मों की शूटिंग भी कर रही हैं. अक्षरा सिंह के कई धार्मिक गीत आज भी लोगों की जुबान पर चढ़े हुए हैं.

परसों बिहार के आरा में अक्षरा सिंह के शो में काफ़ी भीड़ उमड़ीं थी । शो के बाद तीन लड़के जब अपने घर वापस जा रहे थे तब सड़क हादसे में तीनों की मौत हो गई थी । अक्षरा सिंह ने तीनों लड़कों की मौत पर गहरी संवेदना प्रकट की है …

Posted by Uday Bhagat on Thursday, 18 October 2018

Poonam Dubey Hot Photo: ट्रेडिशनल लुक में भोजपुरी क्वीन पूनम दुबे की लेटेस्ट इंस्टाग्राम फोटो ने लगाई इंटरनेट पर आग

Sambhavna Seth Dandiya Video: नवरात्रि में जबरदस्त डांडिया करती नजर आईं संभावना सेठ

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App