बॉलीवुड डेस्क, मुंबईः दक्षिण के सुपरस्टार कमल हासन की बेटी और अभिनेत्री अक्षरा हासन ने लीक हुए उनके प्राइवेट तस्वीरों पर आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने ट्वीटर पर एक लंबा नोट लिखते हुए इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है और यह भी बताया है कि उन्होंने इसके खिलाफ मुंबई पुलिस और साइबर सेल में शिकायत कर दी है. अक्षरा सिंह ने लिखा कि पिछले कुछ दिन उनके लिए अवसाद से भरे रहे. खुद के निजी पलो की तस्वीरों को इंटरनेट पर वायरल होता देखना परेशान करता है. ये चीजें आपको अंदर से तोड़ देती हैं. मेरे साथ भी कमोबवेश ऐसा ही हुआ.

अक्षरा ने आगे लिखा कि उनके साथ ऐसा तब हुआ जब पूरे देश में कहीं न कहीं मी टू आंदोलन चल रहा है. उन्होंने लिखा कि देश में अभी भी ऐसे लोग है जिनको ऐसा करने में मजा आता है. वह ऐसा करके अपने अंदर जल रही अंतर्भावना को बुझाने की कोशिश करते हैं. वह इससे खुद को मजा देते हैं यह जानते हुए भी किसी भी युवा लड़की की मनमस्तिष्क पर यह गहरा और नकारात्मक प्रभाव करेगा.

अक्षरा ने मीडिया पर भी निशाना साधते हुए कहा कि मुझे वह चीजें और भी क्रूर और खतरनाक लगीं जब मीडिया ने ऐसे संवेदनशील मुद्दे को चटखारे भरे हेडलाइंस के साथ लिखा. उन्होंने कहा कि यह सब चीजेंं दुर्भाग्यपूर्ण थी और ऐसा लग रहा था कि सब एक साथ मिलकर मुझे असहाय बना रहे हैं और मुझे शोषित कर रहे हैं. अक्षरा ने अपने इस पोस्ट के अन्त में हैशटैग मी टू (#MeToo) भी लिखा.

AKshara Haasan Private Photos Leaked: सुपरस्टार कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन की प्राइवेट फोटो सोशल मीडिया पर हुई लीक!

श्रुति हासन ने शेयर की गंभीर लुक वाली फोटो, बोलीं- मुझे सोचना पसंद है

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App