बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अभिनेता अजय देवगन और काजोल स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ को लेकर दिल्ली उच्च न्यायालय में याचिका दायर की गई है. अखिल भारतीय क्षत्रिय कोली राजपूत संघ दिल्ली ने याचिका दायर कर आरोप लगाया कि फिल्म के निर्देशक ने तानाजी मालुसरे के असली वंश को पेश नही किया है. इस मामले पर दिल्ली हाईकोर्ट 19 दिसंबर को याचिका पर सुनवाई करेगा.

बता दें आज ही तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ फिल्म का पोस्टर सामने आया है. दो अलग अलग पोस्ट में अजय और सैफ अली खान को योद्धा के तौर पर देखा गया है. दोनों का ही दमदार अवतार देखने को मिला है. दर्शकों को ये पोस्टर काफी पसंद आए. बता दें कि फिल्म का ट्रेलर और ‘शंकरा रे शंकरा’ और ‘माए भवानी’ गाने रिलीज हो चुके हैं. जिनपर काफी अच्छे अच्छे रिव्यू भी आए.

अजय देवगन की तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ फिल्म 17वीं शताब्दी पर मराठा सरदार और छत्रपति शिवाजी महाराज के पक्के मित्र रहे तानाजी मालसुरे की जिंदगी से प्रेरित है. इस फिल्म में अजय देवगन मुख्य भूमिका में तानाजी के किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनकी पत्नी का किरदार काजोल निभाएंगी. काजोल फिल्म में तानाजी की पत्नी सावित्रीबाई मालुसरे के रोल में नजर आएंगे.

बता दें अजय और काजोल के अलावा मुख्य भूमिका में सैफ अली खान भी नजर आएंगे. पहला मौका होगा जब सैफ अली खान विलन उदयभान के किरदार में हैं. जिनके रोल को लेकर फैंस के बीच काफी उत्सुकता है. ये फिल्म कई मायनो में खास है जिसकी वजह ये भी है क्योंकि ये फिल्म अजय देवगन की 100वीं फिल्म है.

CTET Answer Key 2019: सीबीएसई सीटेट आंसर की इस तारीख को होगी जारी, ctet.nic.in पर करें चेक

Bhumi Pednekar Sexy Photo: भूमि पेडनेकर ने सेक्सी साड़ी में बिखेरा जलवा, लेटेस्ट बोल्ड फोटो वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App