मुंबई. Akash Ambani Shloka Mehta wedding card video: देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी हीरा कारोबारी रसेल मेहता के साथ होनी है. 9 मार्च से दोनों की शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी. दोनों ने अपनी शादी का कार्ड मुंबई के सिद्धी विनायक मंदिर में दिया. शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. शादी मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में होगी. 9 मार्च को बाराती दोपहर 3.30 बजे मुंबई के फाइव स्टार होटल ट्रीडेंट में इकट्ठा होंगे. यहां से बारात मुंबई के जियो सेंटर जाएगी. शाम 6.30 बजे बारातियों के चाय-नाशते के बाद शादी की रस्में शुरू होंगी. साथ ही डिनर भी उसी के बाद शुरू किया जाएगा.

कार्ड के अनुसार शादी की कुछ रस्में 10 मार्च को भी की जाएंगी. 10 मार्च को 6.30 बजे रस्में शुरू होंगी और इनके बाद डिनर का आयोजन है. अगले दिन 11 मार्च को मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में ही शादी का रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा. सभी कार्यक्रमों के लिए ड्रेस कोड भी शादी के कार्ड में लिखा गया है. 9 मार्च को भारतीय परीधान पहनने होंगे. वहीं 10 मार्च को फॉर्मल और 11 मार्च को लाउंज सूट या फॉर्मल कपड़ों का ड्रेस कोड रखा गया है. पूरे कार्ड में भारतीय परंपरा की झलक दिखी है. कार्ड में भगवान कृष्ण और राधा के कई चित्र हैं. कार्ड के साथ सभी को राधा-कृष्ण की एक पेंटिंग भी दी गई है. कार्ड में लाइट और म्यूजिक भी है.

कहा जा रहा है कि आकाश अंबानी 23, 24 और 25 फरवरी को अपने दोस्तों के साथ बैचलर पार्टी करेंगे. बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर आकाश अंबानी के बेहद खास दोस्त हैं. संभावना है कि बैचलर पार्टी में रणबीर कपूर भी शामिल होंगे. बैचलर पार्टी स्विजरलैंड में होने की संभावना हैं. वहीं शादी में अंबानी परिवार के करीबी बच्चन परीवार भी शामिल हो सकते हैं. पिछले साल मुकेश अंबानी की बेटी की शादी हुई थी जिसमें लगभग पूरा बॉलीवुड शामिल था. अटकलें हैं कि इस शादी में भी बॉलीवुड के कई बड़े सितारे शामिल होंगे.

Isha Ambani Piramal Born via IVF: ईशा अंबानी का खुलासा- भाई आकाश के साथ IVF के जरिए हुईं थीं पैदा, शादी के सात साल बाद मां नीता अंबानी ने दिया था जन्म

Isha Ambani Piramal on Vogue India Cover: वोग मैगजीन के कवर पर छाईं ईशा अंबानी, गॉर्जियस अंदाज से हिरोइनों को भी दी मात

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App