बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. भारत के सबसे बड़े बिजनेस मैन मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी निता अंबानी अपने बेटे आकाश अंबानी और बहु श्लोका मेहता के साथ अपनी शादी का जश्न मनाने देश की सेना, नेवी, मुंबई पुलिस, रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स के पास पहुंचे. जहां नए नवेले जोड़े ने हजारों लोगों का आशीर्वाद लिया. इस मौके पर वर्ल्ड सेंटर धीरु भाई अंबानी सक्वायर पर डांस शो का आयोजन किया गया. साथ ही देश को सुरक्षित रखने के लिए सभी लोगों को उनके काम के लिए आभार प्रकट और सम्मान दिया गया. इस समारोह में मुख्य रुप से म्यूजिकल फाउंटेन शो था, जिसका नाम प्रेम रखा गया था. ये शो नीता अंबानी द्वारा पेश किया गया था. जिसमें कृष्ण की रास लीला को दिखाया गया.

इस मौके पर नीता अंबानी ने कहा कि हम काफी सम्मानित महसूस कर रहे हैं, इस समारोह में देश के रक्षक हमारे साथ शामिल हुए हैं. हमारे लिए एक खुशी का मौका है. मै आशा करती हूं कि आप सभी आकाश और श्लोका को अपना आशिर्वाद देंगे. उन्होंने कहा कि हमारी पुलिस सैन्य बल और सिटी वर्कर्स का सही रूप से संचालन में विशेष योगदान है. इसके लिए हम आपके सदा आभारी रहेंगे. मुंबई के बीकेसी में खुले धीरू भाई अंबानी स्कावायर में ये समारोह हमारे मुंबई को समर्पित है.

आपको बता दें आकाश अंबानी की शादी का जश्न आनाथालयों के बच्चे और ओल्ड होम के साथ मना रहें है. उनका भी आशिर्वाद दोनों ने लिया. इस जश्न की कुछ तस्वीरें सामने आई है.

790

Kalank Teaser Review: आलिया भट्ट – वरुण धवन की कलंक साल 2019 की साबित होगी ब्लॉकबस्टर फिल्म

Janhvi kapoor Sexy Photo: जाह्नवी कपूर के सेक्सी लुक ने लूटा फैंस का दिल, देखें हॉट फोटो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App