बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी जल्द ही ‘हीरा’ कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्र्लोका मेहता से सगाई करने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट की माने तो दोनों 30 जून को मुबंई में सगाई करेंगें. आकाश और श्र्लोका की सगाई का डिजिटल कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस कार्ड को बड़े बेहतरी तरिके से बनाया गया है. जिसमें आकाश और श्र्लोका की फोटो के साथ अंबानी और मेहता परिवार के लोगों के भी नाम हैं.

बता दें इस हाईप्रोफाइल सगाई में बॉलीवुड सहित तमाम बड़ी हस्तियां शिरकत कर सकती हैं. डिजिटल कार्ड में आकाश और श्र्लोका की फोटो के साथ फिल्म ‘काईपोचे’ के सॉन्ग का बेहतरीन बैकग्राउंड म्यूजिक डाला गया है. सगाई के वेन्यू की बात करें तो अंबानी का घर एंटीलिया को चुना गया है. कार्ड को देखने के बाद लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे हैं. और आकाश श्र्लोका को आने वाले जीवन की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

गौरतलब है कि, इसी साल अंबानी और मेहता परिवार ने गोवा में प्री एंगेजमेंट सेरेमनी का आयोजन किया था. इस सेरेमनी में आकाश श्र्लोका ने फोटोशूट भी करवाया था जिसे काफी पसंद किया गया था. शादी की बात करें तो इस साल दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं. हालाकिं अभी सगाई को लेकर दोनों परिवार की तरफ से कोई आधिकारित जानकारी नहीं दी गई है. बता दें कि, आकाश और श्र्लोका बचपन के दोस्त हैं. दोनों के परिवार वाले काफी अरसे से एक दूसरे को जानते हैं. श्र्लोका बिजनेसमैन रसेल मेहता की बेटी हैं. रसेल हीरा कारोबारी हैं.

मुकेश और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनंद पीरामल से की सगाई, दिसंबर में होगी शादी

ईशा अंबानी ने होने वाली भाभी श्लोका मेहता के लिए दी इमोशनल स्पीच, बोलीं- ‘परिवार पूरा हो गया

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App