नई दिल्ली. मशहूर बिजनेसमैन और मशहूर एंटरटेनमेंट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को कल रात गिरफ्तार कर लिया गया। उन पर फिल्में बनाने और कुछ ऐप्स पर अपलोड करने का आरोप लगा है। वहीं अब राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद भारतीय क्रिकेटर अजिंक्‍य रहाणे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। रहाणे ने 19 अक्‍टूबर 2012 को राज कुंद्रा को टैग करते हुए ट्वीट किया था कि सर आप अच्‍छा काम कर रहे हैं। जिसका जवाब देते हुए कुंद्रा ने कहा था शुक्रिया, आप जरूर आएं और इसे लाइव देखें। 2012 में उन्‍होंने राज कुंद्रा की किसी काम के लिए तारीफ की थी. उस समय कुंद्रा आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्‍थान रॉयल्‍स के सह मालिक थे। मुंबई पुलिस ने बताया कि इस साल फरवरी में मुंबई क्राइम ब्रांच में अश्लील फिल्में बनाने का मामला दर्ज किया गया था। शिकायत में आरोप लगाया गया है कि ये फिल्में कुछ ऐप के जरिए बनाई और प्रकाशित की जाती हैं।

पुलिस ने इसी मामले में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। इसी मामले में राज कुंद्रा का नाम सामने आया है। इन सबके बीच राज कुंद्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।गिरफ्तारी से कुछ देर पहले राज ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया था। वही फैन्स वीडियो देखने के बाद राज कुंद्रा को पूरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। राज कुंद्रा के इस वीडियो पर लगातार कमेंट आ रहे हैं और कभी उनकी तारीफ करने वाले फैंस भी उनकी आलोचना कर रहे हैं।

वीडियो में राज कुंद्रा जेम्स बॉन्ड के रूप में नजर आ रहे हैं। दरअसल, वीडियो जेम्स बॉन्ड सीरीज का है, जिसका ऑडिट किया जा चुका है। जेम्स बॉन्ड की जगह राज कुंद्रा का चेहरा नजर आ रहा है और वह टैंकर चलाते नजर आ रहे हैं. हालांकि वीडियो काफी मजेदार है लेकिन फैंस वीडियो से ज्यादा उनकी गिरफ्तारी पर कमेंट कर रहे हैं. राज ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘रोड ब्लॉक अस्थायी हैं! आपको कोई रोक नहीं सकता! #mondaymotivation #rajmantra #quote #कृतज्ञता.” इसी वीडियो पर राज कुंद्रा को काफी ट्रोल किया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा, ‘गिरफ्तार।’ उनमें से एक ने लिखा, ‘भाई, कृपया मुझे लिंक दीजिए।’

Raj Kundra Arrested in Pornography Case: ब्लू फिल्म बनाने के मामले में गिरफ्तार शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने इस मॉडल से बिना कपड़ों में मांगा था ऑडिशन!

Raj Kundra Arrested: राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद उनके पुराने ट्वीट्स वायरल, यूजर्स ने कहा शर्मनाक

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर