नई दिल्ली. जम्मू कश्मीर के कठुआ में 8 साल की बच्ची के साथ हुए गैंगरेप को लेकर पूरे देश में गुस्सा है. हर कोई आरोपियों को मौत की सजा दिलाना चाहता है. ऐसे में बॉलीवुड अभिनेता एजाज खान की ओर से भी इसपर प्रतिक्रिया आई है. मामले को लेकर एजाज ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें उन्होंने इस रेप कांड के आरोपियों के सिर काट कर लाने वाले को वो 50 लाख रुपये का इनाम देने की बात कही है. लगभग सात मिनट के अपने वीडियो में एजाज ने भाजपा के नेताओं समेत कई महिला मंत्रियों पर निशाना साधा है.

एजाज ने कहा कि इस मामले में जो लोग हाथ में तिरंगा लिए आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रहे हैं उन्हें शर्म आनी चाहिए. इतना ही नहीं उन्होंने ये तक कहा कि मैं कश्मीर के आतंकियों से कहना चाहता हूं कि इनको मारों क्योंकि यही लोग असली दरिंदे हैं.

अपने इस वीडियो में एजाज ने उन्नाव केस का जिक्र भी किया है. काफी गुस्सैल अंदाज में उन्होंने कहा कि अगर मेरे बस में होता तो मैं इन दरिंदो का सर काट देता. हालांकि वीडियो में अपशब्द के कारण एजाज के इस वीडियो पर उनकी जमकर निंदा हो रही है. बता दें कि कुछ समय पहले कि एजाज का एक और वीडियो सामने आया था जिसमें वह भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को गायों के मुद्दे पर घेर रहे थे. इस वीडियो को लेकर एजाज खान की खूब किरकिरी हुई थी.

जमीन के लालच में मां ने 1 लाख रुपये की सुपारी देकर कराई बेटे की हत्या

शर्मनाक: यूपी में नेत्रहीन लड़की के साथ बलात्कार, पुलिस ने दो दिन बाद दर्ज की FIR

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App